Chitrakoot: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से गृहस्वामी के साले की मौत; घटना में दूसरा रिश्तेदार भी झुलसा, प्रयागराज में भर्ती

गृहप्रवेश के बाद ट्रैक्टर में सामान लादते समय हादसा

Chitrakoot: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से गृहस्वामी के साले की मौत; घटना में दूसरा रिश्तेदार भी झुलसा, प्रयागराज में भर्ती

चित्रकूट (राजापुर), अमृत विचार। गृह प्रवेश कार्यक्रम संपन्न होने के बाद टेंट का सामान लादते समय गृहस्वामी के साले की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। दूसरा रिश्तेदार गंभीर रूप से झुलस गया। उसका प्रयागराज में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक, राजापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआगांव में सर्वजीत सिंह ने नए घर बनवाने के बाद गृह प्रवेश कार्यक्रम व अखंड श्रीरामचरितमानस पाठ कराया था। कार्यक्रम संपन्न होने के बाद रविवार की सुबह लगभग दस बजे टेंट का सामान ट्रैक्टर में लादा जा रहा था। 

बताया जाता है कि इसी दौरान लोहे का पोल ऊपर से निकले हाईटेंशन तार से टकरा गया और सर्वजीत सिंह का साला चंदन सिंह (40) पुत्र सुखपाल सिंह निवासी बघला थाना शंकरगढ़ (प्रयागराज) की मौके पर मौत हो गई।  बगल में खड़ा लव सिंह भी करंट की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे प्रयागराज ले जाया गया। 

युवक की मौत से उसकी बहन सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया और खुशी वाले घर में मातम पसर गया। प्रभारी निरीक्षक मनोज सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक सिद्धांत राय ने मौके पर पहुंचकर चंदन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें- Unnao Accident: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर...हादसे में सात की मौत, तीन की हालत गंभीर