अयोध्या: ट्रैक्टर में टकराई बाइक, एक की मौत-साथी घायल 

अयोध्या: ट्रैक्टर में टकराई बाइक, एक की मौत-साथी घायल 

गोसाईगंज/ अयोध्या, अमृत विचार। थाना क्षेत्र के मया-टांडा मार्ग पर रसूलपुर के निकट एक ट्रैक्टर से टक्कर के चलते बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक का अभी इलाज चल रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।  

थाना क्षेत्र के शेरवा घाट के मजरे हुसैनपुर निवासी अजय यादव (25 ) पुत्र कमला यादव शनिवार की देर शाम बाइक से इंद्र बहादुर सिंह को साथ लेकर पौसरा जा रहे थे। रसूलपुर क्षेत्र स्थित अवध मांटेसरी स्कूल के पास बाइक की दाहिने मुड़ रहे चावल कुटाई की मशीन ले जा रहे ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। हादसे में अजय यादव के सिर में गंभीर चोट आई और इंद्र बहादुर का पैर टूट गया। मौके पर मौजूद राघव सिंह ने परिजनों, एंबुलेंस और पुलिस को सूचना दी। एक घंटे बाद भी एंबुलेंस न पहुँचने पर घायलों को प्राइवेट वाहन से दर्शननगर मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां लगभग चार घंटे बाद अजय यादव की मौत हो गई जबकि घायल इंद्र बहादुर का इलाज चल रहा है। 

पोस्टमार्टम के बाद रविवार दोपहर शव हुसैनपुर गाँव पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया। बीते 29 फरवरी को अजय यादव की शादी हुई थी। नवविवाहिता का रो-रोकर बुरा हाल है। शेरवा घाट पर शव का अंतिम संस्कार किया गया है। थाना प्रभारी परशुराम ओझा का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार के हवाले किया गया है।

ये भी पढ़ें -लखनऊ: जच्चा-बच्चा की मौत पर महिला डॉक्टर और पांच स्टाफ नर्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज