कासगंज: ट्रक से कुचलकर दो वर्षीय मासूम की मौत, परिजनों ने लगाया जाम  

कासगंज: ट्रक से कुचलकर दो वर्षीय मासूम की मौत, परिजनों ने लगाया जाम  

कासगंज, अमृत विचार: सदर कोतवाली क्षेत्र में ट्रक से कुचलकर दो वर्षीय मासूम की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने जाम लगाकर आक्रोश व्यक्त किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशितों को समझाकर जाम खुलवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले में ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। बालक की मौत से परिजनों का रो-रोक कर बुरा हाल है। वहीं एक घटना में बाइकों की भिड़ंत हो जाने से दो लो घायल हुए हैं। 

शनिवार की देर शाम सदर कोतवाली के गांव क्यामपुर बहेड़िया के निकट सड़क किनारे दो वर्षीय मासूम को ट्रक ने रौंद दिया। जिससे मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन मौके पर छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंचे परिजन घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया। 

परिजन अलीगढ़ ले जा रहे थे कि तभी रास्ते में ही बालक की मौत हो गई। घटना से गुस्साए परिजनों ने जाम लगाकर कासगंज-सलेमपुर मार्ग अवरुद्ध कर दिया। मौके पर पुलिस बल के साथ के पहुंचे इंस्पेक्टर ने रामवकील सिंह ने जाम लगा रहे लोगों केा समझाया और उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, इसके बाद आक्रोशितों का गुस्सा शांत हुआ और जाम खुला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

वहीं एक अन्य घटना रविवार की सुबह थाना ढोलना क्षेत्र में कासगंज-बिलराम मार्ग पर दो बाइकों में आमने सामने की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिससे बाइक सवार सचिन पुत्र अतरपाल सिंह निवासी किनावा थाना ढोलना एवं नेकसे लाल पुत्र लखपत सिंह निवासी कालिमपुर सराय थाना ढोलना घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से गंभीर रूप से घायल सचिन को प्राथमिक उपचार के बाद गहन चिकित्सा के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

सड़क हादसे में दो वर्षीय मासूम आयुष की मौत हुई है। घटना में ट्रक चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चालक फरार है, वाहन पुलिस के कब्जे में है। नियमानुसार विधिक कार्रवाई की जा रही है--- अजीत चौहान, सीओ।

यह भी पढ़ें- कासगंज: 'दो चरणों के चुनाव में भाजपा ने लगाई सेंचुरी, घमंडी गठबंधन हुआ समाप्त', अमित शाह का हमला