Bihar News: चुनावी ड्यूटी पर जा रहे सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत, 12 से अधिक लोग घायल 

Bihar News: चुनावी ड्यूटी पर जा रहे सड़क हादसे में 3 पुलिसकर्मियों की मौत, 12 से अधिक लोग घायल 

गोपालगंज। बिहार में गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र में रविवार को कंटेनर की चपेट में आने से तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी तथा 12 से अधिक लोग घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पुलिस लाइन से तीन बस पर सवार जिला बल के जवान चुनाव कराने के लिए सुपौल जा रहें थें।रास्ते में बरहिमा मोड़ के पास राष्ट्रीय उच्च्पथ संख्या 27 पर सभी लोग बस रोककर नाश्ता कर रहे थें,तभी तेज रफ्तार में आई कंटेनर ने पीछे से बस में टक्कर मार दी।

सूत्रों ने बताया कि इस दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मी की मौत हो गयी तथा 12 से अधिक घायल हो गये। मृतकों की पहचान अशोक उरांव,पवन महतो और दिग्विजय के रूप में की गयी है। घायलों को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक के कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, ‘‘सभी घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। ट्रक को स्थानीय पुलिस ने जब्त कर लिया है।’’ 

नीतीश ने गोपालगंज सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत पर जताया शोक
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गोपालगंज जिले के सिधवलिया के बरहिमा राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर कंटेनर और सुरक्षाबलों की बस के बीच हुयी टक्कर में 03 लोगों की मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। कुमार ने रविवार को अपने शोक संदेश में कहा कि यह घटना अत्यंत दुखद है।

उन्होंने घटना में घायल लोगों के समुचित इलाज का निर्देश दिया और कहा कि यदि आवश्यकता हो तो घायलों का बड़े अस्पताल में इलाज सुनिश्चित किया जाय। उन्होंने घायल व्यक्तियों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। 

ये भी पढ़ें- 'AAP के लोकसभा चुनाव प्रचार गीत पर निर्वाचन आयोग ने प्रतिबंध लगाया', आतिशी का दावा

ताजा समाचार

मालीवाल ने केजरीवाल के निजी स्टाफ सदस्य पर दुर्व्यवहार का लगाया आरोप, अभी तक औपचारिक शिकायत नहीं की 
हरदोई के उद्यमी सजीव अग्रवाल ने परिवार के साथ किया मतदान, कहा-सभी को देना चाहिए वोट  
UP Lok Sabha Phase 4 Election: फर्रुखाबाद में मतदान केंद्रों पर मुस्लिम महिलाओं में दिख रहा खासा उत्साह, केंद्रों पर लगी लंबी लाइनें
Lok Sabha Election 2024: दहशतगर्द विकास दुबे के खात्मे के बाद पहली बार हो रहा कानपुर के बिकरू में मतदान, ऐसा रहा नजारा...
हरदोई: बीमार चल रहे राजमिस्त्री ने किया सुसाइड, जांच में जुटी पुलिस
Lok Sabha Election 2024: उन्नाव में युवाओं और बुजुर्गों में मतदान को लेकर जोश, लंबी-लंबी लगी कतारें