रामलला के समक्ष पांच मिनट तक हाथ जोड़े खड़ी रहीं स्मृति ईरानी, कहा- मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझती हूं कि..

रामलला के समक्ष पांच मिनट तक हाथ जोड़े खड़ी रहीं स्मृति ईरानी, कहा- मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझती हूं कि..

अयोध्या, अमृत विचार। लोकसभा चुनाव में अमेठी सीट पर नामांकन करने से पहले भाजपा प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने रविवार को रामलला का दर्शन किया। उन्होंने रामलला की वंदना की और विजयीभव: का आशीर्वाद मांगा। इसके बाद हनुमानगढ़ी पर पूजा अर्चना कर मणि रामदास छावनी पहुंचीं। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास सहित प्रमुख संत-महंतों का आशीर्वाद लिया।

स्मृति ईरानी अमेठी स्थित अपने आवास से सड़क मार्ग से सीधे रामलला के दरबार में पहुंचीं। शीश झुकाया और पांच मिनट तक हाथ जोड़कर रामलला के समक्ष खड़ी रहीं। अपनी भावनाओं को मीडिया से साझा करते हुए कहा कि मैंने श्रीरामलला के चरणों में राष्ट्र की प्रगति, देश के प्रधान सेवक के अच्छे स्वास्थ्य और भारत के वैभव की प्रार्थना की है। हनुमान जी के दरबार में उनके जैसा सेवाभाव मन में हो, ऐसा आशीर्वाद मांगा।

उन्होंने कहा कि मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझती हूं कि ऐसे युग में जन्मीं जब रामलला को टेंट से भव्य मंदिर में प्रतिष्ठित होते हुए देखा। कहा संतों का स्नेह सानिध्य और आशीर्वाद पाकर मनोबल बढ़ा है। उन्होंने कहा रामलला की करुणा आज हमारे मन को छू रही है और राम भक्तों का यह सबसे बड़ा सौभाग्य है कि अपने प्रभु को भव्य रूप में एक दिव्य मंदिर में देख रहे हैं। केंद्रीय मंत्री के साथ अयोध्या नगर निगम के महापौर महंत गिरीश पति त्रिपाठी भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें -सुलतानपुर: खारा के जंगल में लगी आग, काफी नुकसान, साधु की कुटिया भी जली