Hamirpur: गर्लफ्रेंड का बुलावा स्वीकार करना युवक को पड़ा महंगा, युवती के परिजनों ने पीट-पीटकर किया मरणासन्न

Hamirpur: गर्लफ्रेंड का बुलावा स्वीकार करना युवक को पड़ा महंगा, युवती के परिजनों ने पीट-पीटकर किया मरणासन्न

हमीरपुर, (मुस्करा), अमृत विचार। शनिवार रात प्रेमिका के बुलाने पर घर मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पड़कर जमकर मारापीटा और मरणासन्न कर पुलिस के हवाले कर दिया।

कस्बे में एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति ने शनिवार रात यूपी 112 पुलिस को सूचना दी कि उनके घर में मोहल्ले का ही युवक महेश (24) पुत्र सतीशचंद्र अहिरवार घुसा है। जिसे उन लोगों ने पकड़ लिया है। सूचना पर पहुंची यूपी 112 पुलिस ने मौके पर जाकर देखा कि महेश मरणासन्न स्थिति में घायल सूचनाकर्ता के घर में पड़ा है। जिसे पुलिस ने अपनी गाड़ी से सीएचसी पहुंचाया। 

जहां इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात डॉ हेमंत दसारिया ने उपचार कर उरई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। उधर महेश के पिता और परिवार के ही गंगाराम, हरीमन ने थाना में दी सूचना में बताया कि उनके पुत्र का पड़ोसी युवती से पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। 

जिसके चलते रात में प्रेमिका ने उसे मिलने के लिए घर बुलाया था। जैसे ही वह पहुंचा तभी प्रेमिका के परिजन जाग गए और महेश को घर के अंदर ही पकड़ लिया। उसे इस कदर मारा पीटा कि वह मरणासन्न हो गया। 

बताया कि लड़के व उस युवती के मोबाइल से सैकड़ों बातचीत और कॉल पड़ी हैं। बताया कि महेश की स्थिति गंभीर है, जिसे इलाज के लिए अभी उरई मेडिकल कॉलेज ले जा रहे हैं। वहीं थाना उप निरीक्षक शिवम पांडेय ने बताया कि घटना की तहरीर प्राप्त हुई है। विवेचना कर कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur Dehat: प्लास्टिक की बोरी में भरी मिली महिला की लाश, इलाके में फैली सनसनी