प्रयागराज: बारात में हुआ झगड़ा, तमंचे के बल पर कार में भरकर उठा ले गये दबंग

प्रयागराज: बारात में हुआ झगड़ा, तमंचे के बल पर कार में भरकर उठा ले गये दबंग

थरवई/प्रयागराज। गंगानगर के थरवई थाना अंतर्गत गारापुर गांव में शुक्रवार की रात बारात में गये व्यक्ति को कार सवारों ने जबरियन अगवा कर लिया। विरोध करने पर तमंचे से फायर भी झोंक दिया। कार सवारों ने युवक को जबरियन उठा ले गये। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर जाकर मुआयना किया। जहां पर करतूस के दो खोखे बरामद किये गये। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक थरवई थाना गारापुर इस्माइल गंज निवासी मंगल भारतीय के यहां से बारात गारापुर गयी हुई थी। जहां लालमणि पटेल 35 वर्ष पुत्र अमृत लाल बारात में गया हुआ था। जहां बारात में किसी बात को लेकर अजय पटेल और दिलीप पटेल से विवाद हो गया। कुछ देर बात अजय और दिलीप व एक अज्ञात कार से पहुंचे और लालमणि को जबरियन कार में भरकर अगवा कर ले गये। बारात में रहे कुछ लोगों ने बचाने के लिए पीछा किया तो अपहरणकर्ताओं ने तमंचे से फायरिंग की। 

घटना की खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन तो वहां से दो खोखे पड्डा मिला। लालमणि के अगवा होने से पूरा परिवार परेशान है। बताया जा रहा है कि होली के दिन साउंड बजाने को लेकर लालमणि का अपने कुछ पड़ोसियों ने विवाद हुआ था। शुक्रवार रात वह भी बरात में गए थे, जिसके आधार पर उनकी संलिप्तता की आशंका जताई जा रही है। किसान के घरवालों ने कुछ लोगों पर नामजद आरोप भी लगाया है। 


ग्रामीणों के मुताबिक बारात के दौरान भी झगड़ा हुआ था। जिसके बाद असलहे के बल पर लालमणि का अपहरण कर लिया गया। उसका मोबाइल बंद होने से घरवाले परेशान हैं। पत्नी रेखा देवी की तहरीर पर थरवई पुलिस ने दो नामजद अजय पटेल पुत्र सोने लाल पटेल व दिलीप पटेल पुत्र मोटो लाल पटेल निवासी इस्माइल गंज टिकरी और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में पुलिस और एसओजी की टीम अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी और अगवा हुए युवक की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:-Video: सास को दिल दे बैठी बहू, शारीरक संबंध बनाने को करती है मजबूर, पीड़िता ने प्रशासन से लगाई मदद की गुहार

ताजा समाचार

अयोध्या में रामसेवकपुरम् में लगी भीषण आग, लाखों की सम्पत्ति जलकर राख
लैंगिक पूर्वाग्रह का पर्याय बनती जा रही एसिड अटैक की घटनाओं पर हाईकोर्ट गंभीर, जानें क्या कहा...
वैजयंतीमाला, चिरंजीवी, दिवंगत न्यायाधीश एम. फातिमा बीवी पद्म पुरस्कार से सम्मानित
हरदोई: हमले में जख्मी ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष के बेटे की मौत, पूर्व प्रधान ने दिनदहाड़े बोला था हमला
हरदोई: अब खुलेगा युवक की मौत का राज, पोस्टमार्टम के लिए कब्र से निकाला गई लाश, जानें पूरा मामला
बरेली: रेल भोजनालय में ढंग का खाना मिल जाए तो गनीमत, सूची में शामिल कई भोजन उपलब्ध नहीं