व्हाटसऐप: 7 दिनों तक डिलीट कर पाएंगे भेजा गया मैसेज!

व्हाट्सएप जल्द ही ‘डिलीट मैसेज फॉर एवरीवन’ फीचर की समय की समय सीमा बढ़ाने वाला है। अभी भी Users केवल एक घंटे, आठ मिनट और सोलह सेकंड के बाद भेजे गए मैसेज delete कर सकते हैं। अब इस फीचर में क्रांति आने वाली है। जानकारी के अनुसार WhatsApp Users अब सात दिन बाद भी अपने संदेशों को delete कर सकते हैं।

Advertisement

WhatsApp पर कई बार फ्रैंड्स, रिलेशनशिप और ऑफिस कुलीग्स के साथ ऐसी बातें हो जाती हैं। जिसके करने के कुछ समय बाद महसूस होता है कि इसे अब हटा देना चाहिए। ऐसे के लिए WhatsApp पर डिलीट फॉर एवरीवन एक यूजफुल फीचर है। अभी तक मैसेज भेजने के केवल एक घंटे तक ही उसे हटा सकते हैं। अगर यह समय बीत गया तो मैसेज डिलीट नहीं होगा। अब इस फीचर में बड़ा बदलाव होने वाला है जो बहुत ही काम का साबित हो सकता है।

व्हाट्सएप फीचर ट्रैकर Wabetainfo के अनुसार WhatsApp भविष्य के अपडेट में समय सीमा को 7 दिन और 8 मिनट में बदलने की योजना बना रहा है। ऐसा भी हो सकता है कि व्हाट्सएप समय सीमा को हटा दे और उपयोगकर्ताओं के लिए मैसेज भेजने के घंटों, दिनों, वर्षों के बाद भी सभी के लिए संदेशों को हटाने का विकल्प खुला रखेगा। टिपस्टर की रिपोर्ट है कि फीचर अभी भी Pilot Project के तौर पर शुरू किया जा सकता है।

यह भी पढ़े-

Vodafone Idea ने भी दिया झटका, सभी कॉल और डेटा प्लान्स की बढ़ाई कीमत

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *