Virginia Firing : अमेरिका में वर्जीनिया के मॉल में फायरिंग, गोली चलने के बाद अफरा-तफरी का माहौल

Advertisement

मैकलीन (अमेरिका)। अमेरिका में उत्तरी वर्जीनिया के एक मॉल में विवाद के दौरान एक व्यक्ति ने गोली चला दी, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया । बहरहाल, घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

Advertisement

फेयरफैक्स काउंटी पुलिस ने ट्वीट किया कि देश की राजधानी के पास स्थित टायसन कॉर्नर सेंटर में गोलीबारी की सूचना के बाद अधिकारियों को शनिवार दोपहर मॉल में भेजा गया। पुलिस ने बताया कि वहां किसी बात को लेकर हुए विवाद के दौरान एक व्यक्ति ने बंदूक दिखाई और गोली चला दी। पुलिस ने बताया कि इस दौरान किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। बता दें, अमेरिका में पिछले कुछ समय से लगातार गोलीबारी की घटानाएं सामने आ रही हैं। इससे पहले मध्य वर्जीनिया में ही एक पार्टी के दौरान गोलीबारी में 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।

Advertisement

टेक्सास के स्कूल में गोलीबारी
पिछले महीने 24 मई को टेक्सास के स्कूल में हुई भीषण गोलीबारी की घटना सामने आई थी, जिसमें 19 बच्चों और दो टीचर की मौत हो गई थी। हमलावर को पुलिस ने मार गिराया था। बताया गया, हमलावर अचानक अपनी बंदूक लेकर मौके पर पहुंचा और उसने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। वहां मौजूद कई लोगों को गोली लगी। बाकी लोगों ने किसी तरह अपनी जान बचाई। कुछ ही देर बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और इस हमलावर को गोली मार दी गई।

अमेरिका: गिरजाघर में गोलीबारी की घटना के बाद रविवार को पूजा पुन: आरंभ होगी
अमेरिका में अलबामा के उस गिरजाघर में रविवार को पूजा सेवाएं फिर से शुरू होंगी, जहां एक बंदूकधारी ने सप्ताह के शुरू में तीन बुजुर्गों की गोली मार कर हत्या कर दी थी। ‘सेंट स्टीफंस एपिस्कोपल गिरजाघर’ ने घोषणा की कि गिरजाघर के सदस्य सुबह की प्रार्थना के लिए एकत्रित होंगे। आयरनडेल के 84 वर्षीय वाल्टर बार्ट राईनी, पेलहम की 75 वर्षीय सारा येगर और 84 वर्षीय एक अन्य महिला की बृहस्पतिवार रात हुए हमले में मौत हो गई। पुलिस ने तीसरी पीड़िता के नाम का खुलासा नहीं किया है। गिरजाघर के तीन सदस्यों की मौत के मामले में 70 वर्षीय रॉबर्ट फाइंडले स्मिथ पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

ये भी पढ़ें : साइकिल से गिरे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन, उठकर बोले- पैडल में फंस गया था पैर, मैं ठीक हूं…वीडियो वायरल

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.