अमरोहा: करंट की चपेट में आकर ग्रामीण की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Advertisement

अमरोहा/हसनपुर, अमृत विचार। देर रात घर के सामने बंधे पशु के अचानक खुटें से खुल जाने के बाद उसे पकड़ने के लिए युवक उसके पीछे जाने लगा। इस दौरान युवक विद्युत करंट की चपेट में आ गया। करंट की चपेट में आकर ग्रामीण की मौके पर मौत हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया, पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम को भेजा दिया।

Advertisement

रहरा थाना क्षेत्र के गांव जयतोली निवासी सोनू पुत्र नन्हें 40 रविवार की देर रात घर के सामने खूंटे से बंधा मवेशी अचानक खुलकर भागने लगा। मवेशी को भागता देख युवक पशु को पकड़ने के लिए उसके पीछे चला गया। युवक जैसे ही ट्रांसफार्मर के पास पहुंचा,तो ट्रांसफार्मर में ग्यारह हजार की विद्युत लाइन का करंट दौड़ गया।

Advertisement

जिसकी चपेट में आकर ग्रामीण सोनू की मौके पर मौत हो गई। सोनू की मौत से गांव में गम का माहौल हो गया और परिवार में कोहराम मच गया। मृतक सोनू की पत्नी रेखा का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। सोमवार की प्रातः सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक सोनू के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए अमरोहा भेज दिया। मृतक सोनू ने अपने पीछे एक बेटा रोता बिलखता छोड़ा है। मृतक सोनू चार भाइयों में सबसे बड़ा था।

ये भी पढ़ें:- अमरोहा: आंधी बारिश से पेड़ो से गिरे आम, कारोबारियों को हुआ नुकसान

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.