बरेली: संविदा कर्मचारियों का मुख्य अभियंता कार्यालय पर दूसरे दिन भी धरना जारी

Advertisement

बरेली, अमृत विचार। यूपी पावर कारपोरेशन संविदा कर्मचारी संघ ने विभाग पर उपकरण नहीं देने का आरोप लगाकर गुरुवार को चीफ इंजीनियर कार्यालय परिसर में प्रदर्शन किया। यह धरना प्रदर्शन दूसरे दिन (शुक्रवार) को भी जारी रहा। आरोप लगाया कि उनका शोषण किया जा रहा है। रोजाना 12 घंटे तक काम कराया जा रहा है और 8 घंटे का वेतन दिया जा रहा है। बिजली विभाग के संविदा कर्मचारियों ने पूर्व में हुए समझौते का पालन न करने और अन्य मांगों को लेकर सर्किट हाउस के सामने मुख्य अभियंता कार्यालय में विरोध प्रदर्शन किया।

Advertisement

उन्होंने कहा कि घायल कर्मचारियों के उपचार में आए खर्च का दो माह में भुगतान किया जाए। संविदाकर्मियों ने आरोप लगाया कि जेई, एसडीओ उनके साथ अभद्र व्यवहार करते हैं, धमकी देते हैं।

Advertisement

संघ ने मांग किया कि पूर्व में हटाए गए कर्मचारियों को दोबारा काम पर लिया जाए। साथ ही लाइन का काम करने वाले कर्मचारियों को कुशल कर्मचारी का वेतन दिया जाए।

प्रदर्शन करने वालों में संगठन मंत्री हरिश्चंद्र यादव समेत अन्य लोग मौजूद रहे।संघ के प्रतिनिधिमंडल ने चीफ इंजीनियर से मुलाकात की, लेकिन वार्ता विफल हो गई। अब संघ ने 5 अगस्त को पूरे मंडल में कार्य बहिष्कार का एलान किया है।

ये भी पढ़ें : बरेली: संविदा कर्मचारियों का मुख्य अभियंता कार्यालय पर धरना, लंबे समय से लंबित पड़ी मांगों के पूरा नहीं होने पर की नारेबाजी

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.