कासगंज के युवक को फेसबुक पर हुआ युवती से प्यार, तो पहुंच गया बांग्लादेश, जानें फिर क्या हुआ…

Advertisement

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज के सहावर कस्बा से लापता हुआ एक युवक सीधे बांग्लादेश पहुंच गया है। पुलिस की जांच में यह जानकारी सामने आई है। युवक ने बंगलादेश जाने के लिए बाकायदा 6 महीने का वीजा विदेश मंत्रालय से लिया है। युवक के बांग्लादेश पहुंचने के बाद जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने सूचना पुलिस को दी। पुलिस और आईबी इस मामले की जानकारी करने में लग गए हैं।

Advertisement

एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया, सहावर कस्बा से 6 जून को युवक जुबेर के लापता होने की जांच पड़ताल की जा रही है। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे के मुताबिक युवक जुबेर (19) का फेसबुक पर बांग्लादेश की किसी युवती से संपर्क हुआ था। इसके बाद वह युवती से मिलने बांग्लादेश पहुंच गया। परिजनों ने अचानक गायब हुए युवक के बारे में जानकारी दी। जांच पड़ताल में पता चला कि युवक फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवती से मिलने गया है।

Advertisement

इस संबंध में आईबी के अधिकारियों को बताया गया है। विदेश मंत्रालय को मामले की जानकारी दे दी गई है। युवक से भी संपर्क किया जा रहा है। इस मामले में जुबेर के पिता और भट्टा कारोबारी नसीम अहमद ने इस मामले में थाना सहावर में युवक की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

परिजनों ने वतन वापसी की लगाई गुहार

कहीं युवक हनी ट्रैप गिरोह का शिकार तो नहीं हुआ। इसके अलावा आंतरिक सुरक्षा से जुड़ा कोई मामला तो नहीं हैं। इन सभी बिंदुओं पर खुफिया तंत्र जांच में जुटा है। शनिवार को खुफिया एजेंसियों की टीम ने परिवार के लोगों से संपर्क किया और युवक जुबैर के बारे में जानकारी जुटाई। जुबैर के परिजनों ने युवती की फेसबुक आईडी का स्क्रीनशॉट दिखाते हुए कहा कि एंजिल क्वीन सिमी नाम से बनी फेसबुक प्रोफाइल से जुबैर संपर्क में था। परिजनों ने पुलिस से कहा कि बेटे की वतन वापसी कराई जाए। फिलहाल पुलिस की टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

यह भी पढ़ें:-बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने किया पद्मा ब्रिज का उद्घाटन

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.