डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसंबर को रिलीज होगी सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ‘आर्या 2’

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की आने वाली वेब सीरीज आर्या 2 10 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। सुष्मिता सेन ने पिछले साल वेब सीरीज ‘आर्या’ में काम किया था। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस सीरीज ने फैंस का दिल जीत लिया था।

Advertisement

आर्या के दूसरे सीजन की रिलीज डेट की पुष्टि ट्रेलर के साथ की गयी। आर्या 2 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 10 दिसम्बर से स्ट्रीम की जा रही है। वेब सीरीज का टीजर कुछ समय पहले ही रिलीज किया गयी था। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया था।

पढ़ें- पूजा हेगड़े का अधूरा सपना हुआ पूरा, अब बिग बी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी एक्ट्रेस

सुष्मिता सेन ने ‘आर्या’ के सेकेंड सीजन से अपना लुक शेयर कर अपने चाहने वालों को सरप्राइज कर दिया है। ‘आर्या 2′ का टीजर शेयर कर सुष्मिता ने लिखा कि शेरनी इज बैक। पहले से भी घातक और खतरनाक। क्या आप सब तैयार हैं?’

टीजर में सुष्मिता सेन उड़ते हुए रंग के बीच से लाल बॉर्डर वाली ह्वाइट साड़ी पहने सेन कैमरे की तरफ आती हुई दिख रही हैं। उनके चेहरे पर लगा लाल गुलाल, गुस्से से लाल आंखें और उनके खुले बाल ये साबित कर रहे हैं कि आर्या वाकई में पहले से ज्यादा खतरनाक हो गई है।

आर्या की कहानी राजस्थान में स्थापित है।आर्या में सुष्मिता के साथ चंद्रचूड़ सिंह, सिकंदर खेर, नमित दास, सुगंधा गर्ग और विश्वजीत प्रधान के अलावा कई स्टार्स नजर आए थे। राम माधवानी निर्देशित आर्या 2 में सुष्मिता के साथ सिकंदर खेर विकास कुमार मेयो साराओ अंकुर भाटिया आकर्ष खुराना और दिलनाज ईरानी प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। आर्या मूल रूप से डच सीरीज पिनोजा का आधिकारिक रीमेक है।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *