सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर समर्थकों के साथ बैठे धरने पर, सपा के वरिष्ठ नेता भी मौजूद, जानिये क्या है मामला

Advertisement

गाजीपुर। सुभासपा के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर हुये हमले के बाद सपा और सुभासपा के कार्यकर्ता प्रशासन के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। आक्रोशित कार्यकर्ता शुक्रवार को हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जिला मुख्यालय सरजू पाण्डेय पार्क में धरना प्रदर्शन शुरु कर दिया है। सुभासपा अध्यक्ष के हमलावरों की गिरफ्तारी और केस वापस लेना की मांग कर रहे हैं। वहीं मामले की जानकारी मिलते ही एसपी देहात आरडी चौरसिया और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Advertisement

वहीं दूसरी ओर आसपास के जिलों के सुभासपा कार्यकर्ता भी वहां पहुंच रहे हैं। मौके पर एहतियातन कई थानों की फोर्स को भी बुला लिया गया है।  बता दें कि ओमप्रकाश राजभर के साथ सपा नेता रामगोविंद चौधरी के नेतृत्व में विधायकों समेत सभी जनप्रतिनिधि जुटे हैं और विरोध दर्ज करा रहे हैं। सपा विधायक डॉ. वीरेंद्र यादव का कहना है कि सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर उनके क्षेत्र में हमला एक सोची-समझी साजिश है। इसमें भाजपा के लोग शामिल हैं।

Advertisement

जमानियां विधायक और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहा भाजपा को जिले में मिली करारी हार पच नहीं रही है। इसलिए वह इस तरह की ओछी कृत्य कर रहे हैं। प्रशासन उनकी गिरफ्तारी में हीला हवाली कर कर रहा है। मालूम हो कि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर मंगलवार को गौसलपुर गांव में कुछ युवकों द्वारा अपने ऊपर हमला किये जाने का आरोप लगाया था।

हमलावरों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर उन्होंने धरना दिया तो उन्हीं पर एफआईआर हो गई थी। इसके बाद शुक्रवार को सुभासपा कार्य़कर्ताओं ने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। वाराणसी, चंदौली और आसपास के जिलों से भी सुभासपा और सपा कार्यकर्ता गाजीपुर पहुंचे हैं।

 

यह भी पढ़ें:-सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर व ग्रामीणों के बीच हुई नोंकझोंक, दिखाया गांव के बाहर का रास्ता

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.