ASUS ROG Phone 6 लुक देखकर दीवाने हुए स्मार्टफोन यूजर्स, लॉन्च को लेकर आया बड़ा अपडेट

Advertisement

स्मार्टफोन मार्केट में हमेशा हलचल मची रहती है क्योंकि आए दिन यहां नए फोन्स लॉन्च होते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आसुस (Asus) का नया स्मार्टफोन, ASUS ROG Phone 6 आने वाले दिनों में लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा (ASUS ROG Phone 6 India Launch) इस बारे में भी खबरें सामने आई हैं। आइए ASUS ROG Phone 6 के स्पेक्स और लॉन्च के बारे में सबकुछ जानते हैं..

Advertisement

ASUS ROG Phone 6 को आने वाले दिनों में लॉन्च किया जा रहा है, इस बात को कन्फर्म किया जा चुका है। आसुस (Asus) का ये स्मार्टफोन 5 जुलाई को ताइवान, चीन और यूएस में लॉन्च कर दिया जाएगा। इस फोन को भारत समेत बाकी देशों में भी लॉन्च किया जाएगा लेकिन आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

जैसा कि हमने आपको बताया, ASUS ROG Phone 6 के भारत में लॉन्च होने के बारे में आधिकारिक तौर पर कंपनी ने कुछ नहीं कहा है लेकिन लीक्स से कुछ बातें जरूर सामने आई हैं। लोकप्रिय टिप्स्टर मुकुल शर्मा (Mukul Sharma) के हिसाब से भारत में ASUS ROG Phone 6 Series की इंटरनल टेस्टिंग शुरू हो चुकी है। इस बात से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारत में भी इस फोन को जल्द लॉन्च कर दिया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि ASUS ROG Phone 6 को फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदा जा सकेगा।

ASUS ROG Phone 6 की TENAA लिस्टिंग के हिसाब से  इस स्मार्टफोन में आपको 6.78-इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है जो फुल एचडी+ रेसोल्यूशन के साथ आएगा और 165Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। प्रोसेसर की बात करें (ASUS ROG Phone 6 Processor) तो ये फोन स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट पर काम कर सकता है और इसमें आपको 18GB RAM और 512GB का इन-बिल्ट स्टोरेज मिल सकता है।

ASUS ROG Phone 6 में 6000mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 65W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। ये स्मार्टफोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है जिसमें 64MP का प्राइमेरी सेंसर होगा और सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए 12MP का फ्रंट कैमरा होगा। पीछे की तरफ एक सेकेंडरी डिस्प्ले के साथ इसमें आपको एक इन-स्क्रीन फिंगरप्रिन्ट स्कैनर भी मिल सकता है। आपको बता दें कि फिलहाल ASUS ROG Phone 6 की कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- 30 जून तक हर हाल में करवा लें आधार-पैन लिंक और डीमैट अकाउंट की KYC कराने जैसे ये कुछ काम…

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.