सीतापुर: मवेशी के लिए घास लेकर आ रहे वृद्ध को दबंग ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, जानें वजह

Advertisement

महोली/सीतापुर। जिले के पिसावां थाना क्षेत्र में मवेशी के लिए घास लेकर आ रहे वृद्ध की एक दबंग युवक ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनो की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया।

Advertisement

पिसावां थानाक्षेत्र के जहासापुर निवासी परवन 60 वर्ष पुत्र लक्ष्मण मौर्य अपने नौ साल के भतीजे मंजेश के साथ सोमवार सुबह साइकिल से घास लेने गया था। खेत से वापस आते समय पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही राम सागर ने परवन पर लाठी से प्रहार कर दिया। बताया जा रहा हमलावर रामसागर लगातार बुजुर्ग परवन पर लाठियां बरसाता रहा। जिसमें परवन गंभीर घायल हो गया और वह जान बचाने के लिए साइकिल लेकर भागने लगा।

Advertisement

उसी दौरान वह पड़ोस में ही सियाराम के खेत में गिर गया। जहां पर राम सागर ने उसे लाठी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। परिजनों के मुताबिक चार पांच माह पूर्व बीड़ी पीने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमे रामसागर ने परवन के साथ मारपीट की थी, लेकिन ग्रामीणों ने सुलह समझौता करा दिया था। मृतक के भाई राकेश ने रामसागर के विरूद्ध कोतवाली में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: शादी से लौट रहे युवक को पिकअप ने मारी टक्कर, मौत

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.