श्रावस्ती: गैंगस्टर राहुल की करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क, वन विभाग में छह और पुलिस थाने में चार मुकदमे दर्ज

Advertisement

श्रावस्ती/बहराइच। सिरसिया थाना क्षेत्र के भीतुहुरहिया गांव निवासी गैंगस्टर राहुल वर्मा की संपत्ति को प्रशासन ने कुर्क कर दिया है। जिसकी कीमत 1 करोड़ 17 लाख 95 हजार रुपए हैं। गैंगस्टर अपराधी नोटिस के बाद भी पुलिस की पकड़ से दूर चल रहा था। जिस पर जिला प्रशासन ने कार्यवाई की है।

Advertisement

श्रावस्ती जनपद के सिरसिया थाना क्षेत्र के भीतुहुरहिया गांव निवासी राहुल वर्मा गैंगस्टर का अपराधी है। पुलिस अधीक्षक अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर भिनगा कोतवाली की पुलिस ने कई बार आत्म समर्पण के लिए नोटिस दिया। इसके बाद भी गैंगस्टर अपराधी ने आत्म समर्पण नहीं किया। जिस गैंगस्टर की समाप्ति को जिला मजिस्ट्रेट नेहा प्रकाश के आदेश पर कुर्क किया गया।

Advertisement

जिला मजिस्ट्रेट तहसीलदार भिनगा और कोतवाल टीम पुलिस बल के साथ पहुंची। सभी ने राहुल वर्मा का ईंट भट्ठा, एक ब्रेजा वाहन, दो ट्रैक्टर को कुर्क किया। एसपी ने बताया कि एक करोड़ 17 लाख 95 हजार 500 रुपए की संपत्ति कुर्क की गई है। गैंगस्टर के विरुद्ध कुर्की की कार्यवाई होने से जिले के अन्य अपराधियों में हड़कंप है। मालूम हो कि अपराधी के विरुद्ध वन विभाग में छह और पुलिस थाने में चार मुकदमे दर्ज हैं।

पढ़ें- सहारनपुर: खनन माफिया हाजी इकबाल का बेटा गिरफ्तार, गैंगस्टर एक्ट में चल रहा था वांछित

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.