भोजपुरी एक्टर Awadhesh Mishra की फिल्म ‘इत्ती सी खुशी’ की शूटिंग शुरू

Advertisement

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता अवधेश मिश्रा की फिल्म ‘इत्ती सी खुशी’ की शूटिंग शुरू हो गयी है।

Advertisement

अवधेश मिश्रा की फिल्म ‘इत्ती सी खुशी’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शुरू हो चुकी है। यह एक पारिवारिक फिल्म है, जिसके निर्देशक नीरज रणधीर हैं। राजघराना फिल्म्स प्रा.लि. के बैनर से बन रही फिल्म के निर्माता आदित्य कुमार झा हैं।

Advertisement

उन्होंने बताया कि, यह फिल्म बेहद अहम है। हम इसका निर्माण बड़े पैमाने पर कर रहे हैं। हर एक चीज पर बारीकी से काम चल रहा है। हमारी फ़िल्म की स्टार कास्ट कहानी की डिमांड के अनुसार है। कहानी से लेकर गीत संगीत तक बेजोड़ होने वाली है।

यह प्रयोग हम पहले कर चुके हैं

अवधेश मिश्रा ने कहा कि कमर्शियल होते हुए सार्थक सिनेमा ही सबों को पसंद आती है। यह प्रयोग हम पहले कर चुके हैं और उसी कड़ी में एक अच्छी कहानी के साथ यह फिल्म भी बन रही है। सेट का पहला दिन काफी एनर्जेटिक रहा। आगे भी हम बेहतर काम करेंगे और दर्शकों के लिए शानदार फिल्म लेकर आएंगे।

निर्देशक नीरज रणधीर ने कहा कि अभी फिल्म की कहानी के बारे में बता नहीं सकते, लेकिन हम अपनी बेजोड़ स्टार कास्ट के बारे में बता देते हैं। हमारी फिल्म में अवधेश मिश्रा, गरिमा अग्रवाल, के.के गोस्वामी, देव सिंह, रूपा मिश्रा, मनीष आनंद, खुशबू यादव, राज मौर्य, धानी गुप्ता, रिधान गुप्ता (चाइल्ड), अंजली भारती मुख्य भूमिका में हैं।

पढ़ें-Kriti Sanon बनीं BusinessWoman, लांच किया अपना फिटनेस ब्रांड ‘The Tribe’

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.