संभल: घिरता देखकर चोरों ने की फायरिंग, किसान घायल

Advertisement

संभल, अमृत विचार। चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चोरों को ग्रामीणों ने जंगल की ओर दौड़ा लिया। खेत पर फसलों की रखवाली कर रहे किसान ने भी चोरों को पकड़ने के नियत से रोकना चाहा पर पीछा कर रहे ग्रामीणों और किसान से घिरता देख चोरों ने अपने बचाव के लिए फायरिंग कर दी, जिससे किसान को गोली लग गई और किसान गंभीर रूप से घायल हो गया।

Advertisement

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। डॉक्टर ने हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव सैजना अहरान निवासी मलखान पुत्र रतनी मंगलवार की रात को अपने परिजनों सहित घर के आंगन में चारपाई पर सो रहा था। देर रात को चोर चोरी करने के इरादे से घर में घुसने का प्रयास करने लगे।

Advertisement

आहट को सुनकर मकान स्वामी की आंख खुल गई और चोरों को देखकर उसने शोर मचा दिया। शोर को सुनकर आसपास के लोग नींद से जागे और मौके की ओर दौड़े। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने चोरों को जंगल की ओर दौड़ा लिया। खेत पर फसलों की रखवाली कर रहे गांव निवासी नवाब पुत्र वेदराम ने ग्रामीणों को पीछे आते देखकर चोरों को रोकने के लिए आवाज लगाई।

इस पर चोरों किसान को आगे से हट जाने के लिए कहा। किसान के रास्ता से नहीं हटने पर एक चोर ने दो फायर कर दिए। जिसमें एक गोली किसान के कान को छूते हुए निकल गई और दूसरी गोली किसान को लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया और चोर मौके का फायदा उठाते हुए जंगल की ओर भाग गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एंबुलेंस की मदद से घायल किसान को उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया और आसपास के जंगल में चोरों की तलाश की लेकिन चोरों की कहीं पता नहीं चल सका। डॉक्टर ने हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार देकर घायल किसान को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

ने बताया कि रास्ता रोकने पर चोरों की फायरिंग में खेत की रखवाली कर रहे किसान के कान के पास गोली लगी है। अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस धारा 307 में मुकदमा पंजीकृत कर जांच में जुट गई है। -बीपी सिंह पूनिया, थाना प्रभारी निरीक्षक

ये भी पढ़ें:- संभल : 10वीं के छात्र पर स्कूल के बाहर हमला

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.