रामपुर: तस्करी के लिए लाए गए पुलिस ने 58 कछुए किए बरामद, दो आरोपी गिरफ्तार, दो मौके से फरार

Advertisement

रामपुर/बिलासपुर, अमृत विचार। कोतवाली पुलिस व वन विभाग की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को तहसील क्षेत्र के मानपुर ओझा में एक कॉलेज के पीछे बने गड्ढे से तस्करी के लिए लाए गए 58 कछुए बरामद किए है। पुलिस ने मौके से दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। दो मौके से फरार बताए जाते है।

Advertisement

रूद्र-बिलास चौकी क्षेत्र में पड़ने वाले मानपुर-ओझा गांव में मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी अरूण कुमार सिंह वन रेंजर अमित कुमार के नेतृत्व में संयुक्त टीम ने एक इंटर कालेज के पास दबिश दी। जहां टीम को तस्करी के लाए गए एक गड्ढे से 58 कछुए बरामद कर अपने कब्जे में ले लिया।

Advertisement

वहीं दबिश के दौरान संयुक्त टीम को देख दो आरोपी मौके पाकर फरार हो गए।टीम ने जनपद के ही दढ़ियाल के फत्तावाल के रहने वाले कुलजीत व बंगाली कालोनी के रहने वाले राम मिर्धा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी अरूण कुमार सिंह ने बताया चौकी पुलिस सवेरे गांव में गश्त कर रही थी।

मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि कुछ लोग तस्करी के लिए कछुओं को एक गड्ढे में डाल कर रखा गया तो,इस पर चौकी पुलिस ने वन विभाग को इसकी सूचना दी।संयुक्त टीम ने मौकें दबिश देकर 58 कछुओं को बरामद कर लिया।

ये भी पढ़ें:- संभल: हिंदू संगठनों के पदाधिकारियों ने सिपाही को पीटा

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.