संभल : ट्रक ने रौंदी बाइक, ससुर की मौत, दामाद घायल

Advertisement

संभल, अमृत विचार। हसनपुर मार्ग पर बाइक सवार दो लोगों को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे ससुर व दामाद गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिसकर्मी घायलों को जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे, रास्ते में ससुर ने दम तोड़ दिया। गांव मन्नीखेड़ा निवासी 55 वर्षीय देवकरण पुत्र शिवचरण की बेटी ममता और दामाद विपिन रक्षाबंधन पर घर आए थे।

Advertisement

शुक्रवार को वह दामाद को उपहार स्वरूप कपड़े दिलाने के लिए बाइक से सेद नंगली ले गया था। कपड़े लेकर दोनों बाइक से लौट रहे थे। बाइक ससुर देवकरण चला रहा था। बाइक जैसे ही देहपा गांव के पास पहुंची कि तभी पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक चला रहा देवकरण और पीछे बैठा विपिन दोनों दूर जा गिरे। दोनों को खून से लहूलुहान सड़क पर पड़ा देख वहां पर भीड़ लग गई। किसी ने घटनास्थल से थोड़ी दूर देहपा पुलिस चौकी को फोन कर हादसे की जानकारी दी।

Advertisement

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को जिला अस्पताल ले जाने लगी तो घायल देवकरण ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने विपिन को उपचार के लिए भर्ती कराकर मृतक के परिजनों को फोन से सूचना दी। पुलिस ने ट्रक और चालक दोनों को पकड़ लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई भगवानदास की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
थाना धनारी क्षेत्र में आगरा मुरादाबाद मार्ग पर गुरुवार की रात को उधरनपुर अजमत नगर गांव के पास एक युवक की बाइक को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के लगते ही चालक बाइक सहित सड़क पर गिर गया और उसके सिर में चोट लग गई। चालक अज्ञात वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया। वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने फोन कर पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अधिक खून बहने की वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के तलाशी लेने पर उसकी जेब से कोई एड्रेस प्रूफ नहीं मिल सका। शव को कब्जा में लेकर शिनाख्त कराने की कोशिश की लेकिन वहां पर मौजूद किसी भी व्यक्ति ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया। शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस को मौके से यूपी 12 के 7024 और नीचे राजस्व विभाग लिखी बाइक भी पड़ी मिली है। पुलिस बाइक के नंबर मृतक का पता खोजने में लगी है। बाइक काफी पुरानी होने के कारण ट्रेस नहीं पाई थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया परिवहन निगम में जा कर बाइक का पता करा जाएगा।

कार की टक्कर से बाइक सवार दंपती घायल
शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनपुर मुजप्ता निवासी सरताज सुबह किसी काम अपनी पत्नी मुस्लिमीन और तीन सात के बेटे अदनान को लेकर बाइक से मुरादाबाद के लालपुर बस्तौर गांव गया था। दोपहर के तीन बजे के बाद सरताज बाइक से लौट रहा था। संभल फिरोजपुर गांव समीप आने पर मुरादाबाद की ओर से आ रहे कार चालक ने टक्कर मार दी। बाइक सवार तीनों को जमीन पर गिरा देख बाइक सवार मौके से फरार हो गया। मौके पर फिरोजपुर गांव के बाहर अड्डे के दुकानदारों ने 108 एम्बुलेंस को फोन कर घटना की जानकारी दी, जिससे तीनों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : रोडवेज बस की चपेट में आने से रिक्शा चालक की दर्दनाक मौत, शव पोस्टमार्टम को भेजा

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.