रुद्रपुर: इलाज के दौरान गदरपुर के व्यापारी की मौत, गुस्साए परिजनों का अस्पताल में हंगामा

Advertisement

रुद्रपुर, अमृत विचार। सीने में दर्द शिकायत के बाद मेडिसिटी अस्पताल में उपचार के लिए आए गदरपुर निवासी मोबाइल व्यापारी की मौत हो गई। परिजनों ने डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान परिजनों की अस्पताल के कर्मचारियों से धक्कामुक्की हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया। मृतक के भाई विकास कुमार ने पुलिस को तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों की पुष्टि होगी।

Advertisement

गदरपुर वार्ड नंबर 6 निवासी सुरेश भुसरी पुत्र लखपत भुसरी की रुद्रपुर काशीपुर बाइपास रोड पर मोबाइल की दुकान है। बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह करीब सवा आठ बजे सुरेश के सीने में दर्द होने लगा। जिस पर वह किच्छा बाइपास रोड स्थित मेडिसिटी अस्पताल पहुंचे। जहां उपचार शुरू करते हुए इंजेक्शन लगा दिया गया। जिसके कुछ देर बाद ही सुरेश की मौत हो गई। मौत का पता चलते ही मृतक व्यापारी की पत्नी सिमरन, भाई अजय, विकास और रिश्तेदार मेडिसिटी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने अस्पताल प्रबंधन पर उपचार में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

Advertisement

सीओ सिटी अभय सिंह ने बताया कि मृतक के भाई विकास कुमार की तहरीर मिल गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.