रुद्रपुर: संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत

Advertisement

रुद्रपुर, अमृत विचार। किच्छा क्षेत्र में एक नवविवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके गले पर चाकू के गहरे जख्म के निशान हैं। उसकी मौत को लेकर पति शक के दायरे में है। मृतका के परिजनों ने भी पति व अन्य पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मोर्चरी पहुंचकर तहसीलदार ने पंचनामा भरने की कार्यवाही करवाई। साथ ही परिजनों से जानकारी भी ली।

Advertisement

इस्लाम नगर खटीमा निवासी अबरार अपने परिवार के साथ किच्छा के सिरौलीकलां में ढाई साल पूर्व बस गया था। उसका विवाह पांच माह पूर्व ग्राम बिहारीपुर थाना देवरनियां जनपद बरेली निवासी 22वर्षीय नेहा बी के साथ हुआ था। सोमवार रात नेहा की मौत की सूचना पर बरा चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट पुलिस फोर्स के साथ सिरौली पहुंचे तो कमरे में नेहा का शव पड़ा था और उसके गले पर गहरा जख्म था। साथ ही उसके हाथ में पुलिस को एक चाकू भी बरामद हुआ।

Advertisement

इस दौरान पति अबरार का कहना है कि नेहा अपने आप पर खुद से चाकू से वार करने लगी थी। उसने जब रोकने का प्रयास किया तो और आक्रामक हो गई। इसके बाद वह मोबाइल पर उसके परिजनों को बताने के लिए कमरे से बाहर निकल आया। वापस कमरे में आया तो उसका गला कटा हुआ था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। नेहा की संदिग्ध हालत में मौत को लेकर उसका पति अबरार पुलिस की रडार पर है। जिससे पुलिस पूछताछ में लगी हुई है।

पांच माह पहले हुआ था विवाह
रुद्रपुर। नेहा व अबरार की शादी पांच माह पूर्व ही हुई थी। परिजनों के अनुसार पांच में नेहा ने अबरार से किसी विवाद की जानकारी नहीं दी थी। उसके बाद इस तरह का कदम उठाना एक सवाल खड़ा करता है। नेहा के विवाह को पांच माह का समय होने के कारण मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने पंचनामा भरा। उसके बाद उसका पोस्टमार्टम हुआ। बरा चौकी प्रभारी दिनेश भट्ट और तहसीलदार ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।

मरने से चार घंटे पहले ही मायके से ससुराल लौटी थी नेहा
रुद्रपुर। पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद परिजनों ने बताया कि सोमवार को अबरार नेहा को मायके से लेकर चार बजे अपने घर लौटा था। उसके बाद आठ बजे उन्हें नेहा की मौत की सूचना मिली। आखिर इस चार घंटे में ऐसा किया हुआ कि नेहा की मौत हो गई। परिजनों के इस सवाल के साथ पुलिस भी इसका जवाब जानने में लगी हुई है। परिजनों का आरोप है कि उसके पति ने ही उसकी हत्या की है और अब वह पुलिस व उन्हे गुमराह कर रहा है। फिलहाल पुलिस अबरार से पूछताछ में लगी हुई है।

माता पिता और भाई शादी में गए थे बहेड़ी
रुद्रपुर। अबरार के माता पिता और छोटा भाई सोमवार को बहेड़ी शादी में गए थे। रात में घर मे नेहा व अबरार अकेले ही थे। पुलिस इस बारे में भी पता कर रही है कि वे वह वास्तव में किसी शादी में गए थेे या किसी योजना के तहत उनको भेजा गया था।

प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। मृतका के पति को हिरासत में ले लिया गया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। -मनोज कुमार कत्याल, एसपी सिटी

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.