रायबरेली: संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक का शव

रायबरेली। कोतवाली क्षेत्र के गोकना गांव में मंगलवार शाम से लापता एक युवक का घर से कुछ दूरी पर स्थित एक निर्माणाधीन मकान में लगे बांस की बल्ली से फंदे से लटका शव मिला। शव देखकर मामला आत्महत्या का लग रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की।

Advertisement

गोकना गांव निवासी श्रीनाथ का 22 साल का बेटा सुरेंद्र कुमार मंगलवार की शाम से घर से लापता हो गया था। परिजनों के खोजबीन के बाद भी कहीं अता पता नहीं चला। बुधवार की सुबह उसका शव पूरे कुशल पानी टंकी के पास एक निर्माणाधीन मकान के तीसरी मंजिल पर बंधे बांस की बल्ली से जूट की रस्सी का फंदे से लटका हुआ मिला। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों समेत कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव को फंदे से खोलकर जमीन पर उतारा। जिसके बाद पिता श्री नाथ की तहरीर पर पोस्टमार्टम को भेजा है। प्रभारी कोतवाल राम राज कुशवाहा ने बताया कि पिता ने बेटे के आत्महत्या की तहरीर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

पढ़ें- बरेली: यूपी बोर्ड की लापरवाही का खामयाजा भुगत रहे हैं छात्र, कहीं नहीं मिल रहा एडमिशन, बरेली के भी तमाम छात्र शामिल

रायबरेली: संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक का शव

घटना पर गहराया है रहस्य

सुरेंद्र का शव जिस तरह फंदे से लटका मिला है उसने सवाल भी खड़े किए हैं। सुरेंद्र मंगलवार शाम से लापता था। घर में वह किसी को कुछ बता कर नहीं गया था। परिजनों ने रात में खोजबीन की लेकिन वह निर्माणाधीन मकान तक नहीं पहुंच सके। वहीं परिजन भी घटना के कारण पर कोई जानकारी नहीं दे सके हैं। सुरेंद्र ने आत्महत्या की है या फिर कोई और कारण है इस पर संदेह बना हुआ है। पुलिस का कहना है कि तहरीर में हत्या की आशंका जताई जाती है तो जांच होगी।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *