क्विजबी ने क्रिकेट थीम-बेस्ड क्विज गेम किया लॉन्च, जीत सकते हैं Cash Prize

गेमिंग में रूचि लेने वालों के लिए इन दिनों चांदी ही चांदी है क्योंकि बहुत सी कम्पनियां लगातार नए गेम लगातार ला भी रही है। अभी भी रियल मनी वाले गेम अभी बाजार में कम हैं। क्रिकेट में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए क्विजबी ने हाल ही में क्रिकेट थीम-बेस्ड एक क्विज गेम लॉन्च किया है। गेमर्स अब यहां अपना पसंदीदा गेम खेल सकते हैं और गेमिंग विंडो पर दो-तीन मिनट में बड़ा कैश प्राइज भी जीत सकते हैं।

Advertisement

 मिलेगा बंपर प्राइज
गेम में पूछे जाने वाले सारे प्रश्न हाल में खेले गए मुकाबलों पर आधारित होंगे, ताकि किसी भी तरह की अटकलबाजी से बचा जा सके। यहां क्रिकेट प्रेमी सिर्फ एक रुपए की न्यूनतम एंट्री फी पर अपने पसंदीदा स्पोर्ट क्वेश्चंस में हिस्सा लेने का आनंद उठा सकते हैं और वीकली टूर्नामेंट्स में नियमित रूप से भाग लेकर ₹1,00,000 तक का बंपर प्राइस भी जीत सकते हैं।

रियल मनी ऑनलाइन गेमिंग
इंटेलिजेंस गेम प्राइवेट लिमिटेड के सीटीओ अभिनव आनंद ने क्विजबी के अब तक के सफर के बारे में कहा कि ऐसे रियल मनी ऑनलाइन गेमिंग एप्लीकेशन बहुत कम हैं, जो एजुकेशनल डोमेन को चैलेंज करते हैं और हमें इस बात का गर्व है कि क्विजबी ऐसा ही अप्रोच दर्शाता है। इसके साथ ही यूजर एक्सपीरियंस में भी सुधार आएगा। क्विजबी इंटेलिजेंस गेमिंग प्राइवेट लिमिटेड का पहला प्रोडक्ट है। इंटेलिजेंस गेमिंग ऐसे मोबाइल गेम्स क्रिएट करने के लिए लॉन्च की गई थी, जो शिक्षा के क्षेत्र में खेलों का समावेश कर सके।

बढ़ेगा ज्ञान
यूजर को ना केवल चीजों को सीखते समय दिलचस्प माहौल और आनंद मिलता है। गेमर को पर्याप्त रिटर्न भी मिला जाता है। यहां रोज ही नए मोबाइल गेम्स क्रिएट किए जाते हैं जिससे गेमर को नए गेम का खेलने का मौका मिलता है और प्रतिस्पर्धी बढ़ती है। जिससे युवाओं के ज्ञान में वृद्धि होती है।

यह भी पढ़े-

त्यौहारों पर कर रहे सर्दियों की शॉपिंग तो यहां मिलेगी बेस्ट डील

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *