पीएम मोदी 28 मई को गुजरात में सहकारिता क्षेत्र के सम्मेलन को करेंगे संबोधित

Advertisement

अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 28 मई को गुजरात में सहकारिता क्षेत्र के नेताओं को संबोधित करेंगे और एक मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल को जनता को समर्पित करेंगे। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। आधिकारिक कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री राजकोट जिले की जसदान तालुका में अटकोट गांव में श्री पटेल सेवा समाज की ओर से बनाए गए मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल का सुबह 10 बजे उद्घाटन करेंगे।

Advertisement

अस्पताल के प्रबंधक न्यासी डॉ भरत बोघारा ने बताया कि 200 बिस्तरों वाला केडी परवाडिया मल्टी स्पेशिलिटी अस्पताल राजकोट-भावनगर राजमार्ग पर स्थित है और यह 40 करोड़ रुपये की लागत से बना है। बोघारा ने कहा, अस्पताल से राजकोट, बोटाद, अमरेली और आसपास के अन्य जिलों के ग्रामीण इलाकों के लोगों को फायदा होगा। हम उन लोगों का मुफ्त इलाज करेंगे जिनके पास आयुष्मान भारत और सरकार द्वारा जारी किए गए अन्य कार्ड हैं। हमारा शुल्क शहरों में वसूले जा रहे शुल्क का सिर्फ 30 प्रतिशत होगा। वह प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष भी हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि बिना कार्ड वाला कोई गरीब मरीज इलाज के लिए आता है तो अस्पताल उससे एक रुपया भी नहीं लेगा। प्रधानमंत्री इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित भी करेंगे जिसमें करीब दो लाख लोग शामिल हो सकते हैं। एक अधिकारी ने कहा कि मोदी 28 मई को शाम में गांधीनगर में ‘ सहकार सम्मेलन’ में भी शिरकत करेंगे और एपीएमसी, डेयरी और अन्य सहकारिता सोसाइटी जैसी विभिन्न सहकारिता संस्थाओं के करीब 10 हजार निर्वाचित प्रतिनिधियों को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर पुलिस मेडल को लेकर केंद्र सरकार ने लिया एक बड़ा फैसला, शेख अब्दुल्ला की तस्वीर हटाई जाएगी

 

 


Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.