पीलीभीत: संदिग्ध परिस्थितियों में किसान की मौत, मचा हड़कंप

Advertisement

पीलीभीत, अमृत विचार। खेत पर घास काटने के लिए बुजुर्ग किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव गांव के बाहर रास्ते पर पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना मिलने पर माधोटांडा पुलिस मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। बुजुर्ग की मौत के बाद परिवार में चीख पुकार मची रही।

Advertisement

माधोटांडा थाना क्षेत्र के गांव जमुनिया खास के रहने वाले 75 वर्षीय रमेश चंद्र पुत्र प्यारेलाल खेती करते थे। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे वह घर से नाश्ता कर खेत से घास काटने गए थे। इस दौरान उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बुजुर्ग का शव गांव के बाहर रास्ते पर पड़ा मिला। साइकिल कुछ दूरी पर ही खड़ी थी और उस पर घास लदी हुई थी। जंगल से लकड़ी लेकर आ रही कुछ महिलाओं ने शव पड़ा देखा तो शोर मच गया। कुछ ही देर में मौके पर भीड़ जमा हो गई।

Advertisement

परिवार वाले भी मौके पर पहुंच गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। माधोटांडा पुलिस ने मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। शव पर कोई चोट का निशान नहीं था, न ही परिवार के सदस्यों ने कोई आरोप लगाया। इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस भेजी गई थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: अघोषित बिजली कटौती पर फूटा आक्रोश तो जाल में बंद हुए अफसर-कर्मचारी

 

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.