आजादी के अमृत महोत्सव के खास मौके पर लखनऊ के इन सिनेमा हाल में देख सकते हैं मुफ्त फिल्में, देखें Movie Schedule

Advertisement

लखनऊ। यूपी के लखनऊ में आजादी के अमृत महोत्सव के खास मौके पर जिलाधिकारी द्वारा यह आदेश दिया गया है कि स्वतंत्रता दिवस के दिन सभी को मुफ्त में देशभक्ति फिल्म दिखाई जाएगी। आपको बता दें कि लखनऊ के इन सिनेमा घरों का नाम भी जारी कर दिया गया हैं जहां पर मुफ्त में देश भक्ति की फिल्में दिखाई जाएंगी।

Advertisement

लखनऊ जिलाधिकारी ने निर्देश जारी किया है कि स्वतंत्रता दिवस के खास अवसर पर यूपी की राजधानी लखनऊ के मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल में मुफ्त में देश भक्ति की फिल्में दिखाई जाएंगी। जिसके लिए राजधानी के इन मल्टीप्लेक्स सिनेमा हाल में देख सकते हैं देशभक्ति फिल्में।

Advertisement

आपको बता दें कि जिलाधिकारी कार्यालय द्वारा मल्टीप्लेक्स सिनेमा हाल का नाम भी जारी किया गया है। इसके साथ ही उस सिनेमा हॉल के नंबर के साथ जो फिल्में दिखाई जाएंगी उनके नाम भी बताए गए हैं।

जानें जिलाधिकारी ने दिया गए आदेश

आजादी के अमृत महोत्सव के खास मौके को ध्यान में देते हुए जिलाधिकारी के तरफ से बताया गया कि “राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस 2022 पर पिछले सालों की भांति इस साल भी जनपद में संचालित मल्टीप्लेक्स में देशभक्ति फिल्मों का नि:शुल्क प्रदर्शन किया जाना प्रस्तावित है। उक्त के क्रम में जनपद के मल्टीप्लेक्स में जन-सामान्य हेतु हिन्दी फिचर फिल्म का नि:शुल्क प्रदर्शन प्रथम-आगत-प्रथम-पावत (First come first serve) के आधार पर किया जाएगा”।

जानें मल्टीप्लेक्स सिनेमा हाल के नाम जहां देख सकते हैं फिल्म

1- आईनाक्स रिवरसाइट, गोमती नगर

2- आइनॉक्स उमराव, निशातगंज

3- आइनॉक्स काउन, फैजाबाद रोड, चिनहट

4- आइनॉक्स फिनिक्स प्लासियो, गोमतीनगर एक्स.

5- आइनॉक्स गार्डन गलेरिया, तेलीबाग

6- पी०वी०आर० फिनिक्स, आलमबाग

7- पी०वी०आर०, सहारागंज

8- पी० वी० आर० सिंगापुर मॉल, गोमतीनगर

9- सिनेपोलिस फन रिपब्लिक, गोमती नगर

10- सिनेपालिस, वन अवध गोमतीनगर

11- वेद मल्टीप्लेक्स, गोमतीनगर

12- कृष्णा कार्निदाल, आलमबाग

आपको बता दें कि जिलाधिकारी के आदेश के बाद मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल में मुफ्त में देशभक्ति फिल्म दिखाई जाएगी। जिनमें से कृष्णा कार्निदाल (आलमबाग) सिनेमा हॉल में “मैच ऑफ लाइफ” फिल्म दिखाई जाएगी। इनके अलावा अन्य सभी सिनेमा हॉल में रॉकेटरी फिल्म दिखाई जाएगी।

पढ़ें-बरेली: आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में महापुरुषों की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.