मुरादाबाद: मुठभेड़ में पुलिस के हत्थे चढ़ा दस हजार का इनामी बदमाश

Advertisement

मुरादाबाद, अमृत विचार। जघन्य आपराधिक घटनओं को अंजाम देने के आरोपी व दस हजार रुपये के इनामी एक बदमाश से मंगलवार को पाकबड़ा थाना क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ हो गई। इसमें पैर में गोली लगने से कुख्यात बदमाश घायल हो गया। उधर अंधाधुंध फायरिंग में एक सिपाही भी घायल हुआ। उपचार के लिए दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने घटना स्थल से एक बाइक व मोबाइल फोन के अलावा एक तमंचा भी बरामद किया। पुलिस के उच्चाधिकारियों ने घटना स्थल का निरीक्षण किया।

Advertisement

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि देर शाम पाकबड़ा पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली की मूंढापांडे थाना क्षेत्र के खानपुर गांव का रहने वाला रफी पुत्र वली अहमद कुख्यात बदमाश है। उसके खिलाफ कुंदरकी, बिजनौर, कटघर व मूंढापांडे थाने में चोरी, हत्या का प्रयास, डकैती, लूट, अवैध शस्त्र रखने के गंभीर आरोपों में कुल आठ मुकदमे पंजीकृत है। मूंढापांडे पुलिस को अभियुक्त की अर्से से तलाश थी। रफी पर दस हजार रुपये का इनाम है।

Advertisement

मंगलवार देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि रफी पाकबड़ा थाना क्षेत्र में लोधीपुर से अगवानपुर बाईपास होते हुए हकीमपुर की ओर बढ़ रहा है। एसओजी के अलावा पाकबड़ा पुलिस ने भी रफी का पीछा किया। औरंगाबाद गांव के सामने कुख्यात बदमाश को पुलिस ने घेरने की कोशिश की। खुद को कानून के फंदे में फंसा देख बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। इसमें सिपाही अंकित तेवतिया को छूते हुए गोली निकल गई। जवाबी कार्रवाई में रफी के बाएं पैर में पुलिस को गोली लगी। गोली लगते ही बाइक समेत वह सड़क किनारे गिर गया। तब दौड़ कर पुलिस ने बदमाश को दबोच लिया।

घटना की जानकारी तत्काल एसपी सिटी व सीओ हाईवे को दी गई। फिर पुलिस ने दोनों घायलों को तत्काल एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेजा। एसपी सिटी ने बताया कि घायल बदमाश व सिपाही का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस की सूचना पर पुलिस की फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए साक्ष्य एकत्र किया। रफी की गिरफ्तारी पुलिस अपनी बड़ी कामयाबी मान रही है।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद: नौकरी के नाम पर साइबर ठगों ने युवती से 22 हजार ठगे

 

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.