मुरादाबाद : बिना बिजली कनेक्शन के 13 दिन से चल रहा धान क्रय केंद्र

मुरादाबाद, अमृत विचार। धान खरीद केंंद्रों पर व्यवस्था का दावा खरा साबित नहीं हो रहा है। मंडल मुख्यालय पर नवीन मंडी स्थल मझोला में खाद्य विभाग के दो केंद्र पर बिजली कनेक्शन नहीं है। 13 दिन में भी कनेक्शन नहीं लिया जा सका है। केंद्र प्रभारी और अन्य कर्मी गर्मी में बिना बिजली पंखें के ड्यूटी बजा रहे हैं।

Advertisement

नवीन मंडी स्थल मझोला में खाद्य विभाग के धान केंद्र नंबर एक और दो पर बिजली कनेक्शन न होने से कर्मचारी गर्मी में परेशान हैं। निरीक्षण में पहुंच रहे अधिकारी भी बिजली कनेक्शन न होने की बात जानते हुए भी जल्द व्यवस्था होने की बात कहकर चल देते हैं।

केंद्र प्रभारी अजय कुमार जैन को अपने नाम से कनेक्शन लेना है। वह पहले दिन से ही आवेदन करने की बात कह रहे हैं। लेकिन अभी तक कनेक्शन नहीं लगा। ऐसे ही विभाग की केंंद्रों पर तैयारी का दावा अधूरा है। केंद्र प्रभारी अजय कुमार जैन का कहना है कि बिजली कनेक्शन के लिए आवेदन कर शुल्क जमा कर दिया है। मैसेज भी आ गया है।

उम्मीद है दशहरा अवकाश के बाद कनेक्शन जुड़ जाएगा। वहीं जिला खाद्य विपणन अधिकारी राजेश्वर प्रताप सिंह का कहना है कि कनेक्शन जल्द लग जाएगा। बिजली कनेक्शन न होने से खरीद पर असर नहीं पड़ेगा।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *