मुरादाबाद : चेकिंग के विरोध में परिचालकों ने की हड़ताल, होगी कड़ी कार्रवाई

Advertisement

मुरादाबाद,अमृत विचार। चेकिंग के विरोध में गुरुवार को परिचालकों ने हड़ताल कर दी। इस वजह से ई-बसों का संचालन प्रभावित हुआ। शेष बचे कंडक्टरों की मदद से संचालन करवाया गया। साथी परिचालकों को बरगला कर हड़ताल पर ले जाने वाले कंडक्टरों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ई-बसों के नोडल अधिकारी मुरादाबाद डिपो के एआरएम नरेश कुमार गुप्ता ने बताया कि दोपहर बाद समझाने पर सभी चालक परिचालक बसों पर पहुंच गए। इसके बाद नियमित रूप से संचालन शुरू हो गया।

Advertisement

बुधवार शाम इलेक्ट्रिक बसों के कुछ कंडक्टरों ने चेकिंग बंद किए जाने और वेतन का भुगतान समय से कराए जाने समेत तमाम मांगों को लेकर हड़ताल पर चले गए। गुरुवार तड़के गड़बड़ी की आशंका के चलते पुलिस की मौजूदगी में चार्जिंग स्टेशन से बसों को निकाला गया। कुछ कंडक्टरों के ड्यूटी पर न आने से संचालन बाधित हुआ। गुरुवार को ई-बसों के केंद्र प्रभारी लोकेश शर्मा ने किसी तरह बसों को भिजवाया।

Advertisement

केएसजे डायनमिक सिक्योरिटी प्राइवेट लिमिटेड के सुपरवाइजर संदीप सक्सेना ने बताया कि कुछ कंडक्टर अचानक हड़ताल पर चले गए। दो कंडक्टरों को वार्ता के लिए बुलाया गया। इसके बाद भी अगर असंतुष्ट कंडक्टर नहीं माने तो कंपनी के हिसाब से जरूरत पड़ने पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। मनमानी किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इलेक्ट्रॉनिक बसों के नोडल अधिकारी पीतल नगरी डिपो के एआरएम नरेश कुमार गुप्ता ने बताया कि वार्ता के बाद सभी चालक परिचालक संचालन के लिए तैयार हो गए।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद: वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों ने मंडल आयुक्त से लगाई आवारा कुत्तों से निजात दिलाने की गुहार

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.