लखनऊ: ज्वेलरी शॉप से 20 लाख के जेवर उड़ा ले गए चोर, केस दर्ज

Advertisement

लखनऊ। सोमवार देर रात चोरों ने सरोजनी नगर थानांतर्गत अमौसी रोड पर गंगा नगर में चौहान काम्प्लेक्स में स्थित प्रतीक ज्वेलर्स के शटर का ताला तोड़कर करीब 20 लाख रुपये के सोने-चांदी के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। चोर दुकान से 215 ग्राम सोना, 8 किलो 600 ग्राम चांदी और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज लेकर फरार हो गये। दुकान के मालिक मूलरूप से उन्नाव निवासी राजेंद्र कुमार मिश्रा ने चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

Advertisement

सरोजनी नगर प्रभारी निरीक्षक संतोष आर्य ने बताया कि राजेंद्र मिश्रा वे सरोजनी नगर के नई बस्ती में रहते हैं। गंगा नगर में स्थित उनकी प्रतीक ज्वेलर्स दुकान में चोरों सोमवार रात चोरी कर ली। दुकान में लगे सीसीटीवी से पता चला कि रात करीब दो बजे करीब 6 नकाबपोश लोग कार से आए। चार लोग दुकान में घुसे, जबकि दो बाहर रेकी करते रहे। लोहे की रॉड से दुकान का शटर तोड़ा। करीब 20 मिनट बाद सभी चोरी करके निकल गए।

Advertisement

फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड पहुंचे

पुलिस के साथ-साथ मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड भी पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट लिये। डॉग स्क्वॉड दुकान से करीब 500 मीटर दूर पीपल के पेड़ तक जाकर रुक गया। पेड़ के पास पुलिस को कार के पहियों के निशान मिले।

जेसीपी क्राइम को सौंपा ज्ञापन

महानगर सर्राफ संघ के अध्यक्ष मनीष वर्मा, आदर्श उद्योग व्यापार मंडल के ओम प्रकाश शर्मा, सरोजनीनगर अध्यक्ष शैलेंद्र यादव मौके पर गए। उन्होंने पीड़ित सर्राफ राजेंद्र से बात की। इसके बाद सभी ने जेसीपी क्राइम एंड मुख्यालय नीलब्जा चौधरी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा और मामले का जल्द खुलासा करने की अपील की।

यह भी पढ़ें:-लखनऊ: ज्वेलरी की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.