Kim Kardashian: सिर से लेकर पैर तक, लेदर आउटफिट में दिखी हॉलीवुड एक्ट्रेस

Hollywood

Hollywood स्टार आए दिन अपने weird fashion के लिए जाने जाते हैं। इन्हीं सितारों की फेहरिस्त में अमेरिकन टीवी स्टार किम कार्दशियन का भी नाम आता है, जो हाल ही में अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल हो गईं।

Advertisement

किम कार्दशियन ने पहनी ऊपर से नीचे तक कवर्ड ड्रेस, फैन्स बोले- अब यही स्टाइल अपना रणवीर करेगा...

बॉलीवुड की फैशन परेड हॉलीवुड से कहीं ना कहीं प्रेरित रहती है। लेकिन कभी-कभार हॉलीवुड के कुछ सितारे फैशन के मामले में इतना आगे बढ़ जाते हैं कि कोई उन्हें फॉलो करने की सोच भी नहीं सकता। ऐसा ही कुछ हुआ अमेरिकन टीवी स्टार किम कार्दशियन के हालिया आउटफिट के साथ।

एक्ट्रेस ने अपने आपको इस कदर ढका हुआ था कि लोग हैरान रह गए। किम कर्दाशियां के इस आउटफिट की बात करें तो यह सिर से लेकर पैर तक पूरी तरह लेदर से बना हुआ था। किम के इस आउटफिट में ट्रेंच कोट, मैचिंग ग्लव्स, पैन्ट्स और हील्स थीं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने पूरे चेहरे को भी मैचिंग मास्क से ढका हुआ था।

किम कार्दशियन ने सोशल मीडिया पर अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं। इन फोटोज को देखकर हर कोई हैरान है, हालांकि फैन्स को उनका ये अवतार पसंद भी आ रहा है।

कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इसे अमेरिकन हॉरर स्टोरी भी बता रहे हैं, किम से उनकी तबीयत पर सवाल कर रहे हैं। याद दिला दें कि इससे पहले भी किम कुछ इस ही तरह के अंदाज में अपने बच्चों के साथ नजर आई थीं।

बता दें कि किम कार्दशियन एक अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार, मॉडल, बिजनेसवुमन और सोशलाइट महिला हैं। किम कार्दशियन के सभी भाई-बहन ब्रैंडन जेनर, ब्रॉडी जेनर, बर्ट जेनर, केसी जेनर, केंडल जेनर, क्लो कार्दशियन, कोर्टनी कार्दशियन, काइली जेनर, रोब कार्दशियन जाने माने सेलिब्रिटी हैं।

movie viral bikini photos of kim kardashian | Navbharat Times Photogallery

किम कार्दशियन के इंस्टा पर 252 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद सिर्फ 154 लोगों को फॉलो करती हैं। किम अभी तक 5271 पोस्ट कर चुकी हैं।

किम कार्दशियन ने चारों बच्चों के साथ पहली बार तस्वीर साझा की - दा इंडियन वायर

किम के हॉट और बोल्ड फोटोज भी फैंस को खूब पसंद आते हैं। वहीं किम सोशल मीडिया पर न्यूड फोटोशूट्स भी शेयर कर चुकी हैं।

 

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *