दुष्कर्म के मामले में केरल उच्च न्यायालय ने अभिनेता विजय बाबू को दी अग्रिम जमानत

Advertisement

कोच्चि। केरल उच्च न्यायालय ने बुधवार को फिल्म निर्माता एवं अभिनेता विजय बाबू को एक अभिनेत्री के यौन शोषण से जुड़े मामले में अग्रिम जमानत दी। गिरफ्तारी से पूर्व जमानत याचिका को शर्तों के साथ स्वीकार करते हुए न्यायाधीश बेचू कुरियन थॉमस ने कहा कि अभिनेता से अगले सात दिनों के लिए 27 जून से तीन जुलाई तक सुबह नौ बजे से शाम सात बजे तक पूछताछ की जा सकती है।

Advertisement

इसके साथ ही अदालत ने निर्देश दिया कि अभिनेता किसी भी परिस्थिति में गवाहों को ना तो प्रभावित करने और ना ही उनसे संपर्क करने की कोशिश करें। अभिनेता पीड़ित पर सोशल मीडिया के जरिए भी किसी प्रकार का हमला नहीं कर सकते। अदालत ने बिना इजाजत राज्य न छोड़ने का भी निर्देश दिया है।

Advertisement

अभिनेता ने यौन उत्पीड़न के तर्क को खारिज करते हुए कहा कि यह कार्य सहमति के साथ हुआ था। उनपर दुष्कर्म का आरोप फिल्मों में अधिक रोल ना देने के लिए लगाया गया है और उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। इससे पहले दक्षिण एर्नाकुलम पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत के बाद अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

अभिनेत्री ने ‘वुमेन अगेंस्ट सेक्सुअल हैरेसमेंट’ फेसबुक अकाउंट में अपनी पोस्ट में आरोप लगाया था कि विजय बाबू ने 13 मार्च, 2022 से 14 अप्रैल, 2022 तक उनका यौन शोषण किया था।

यह भी पढ़ें:-बरेली: नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास करने के आरोपी को तीन साल की कैद

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.