रामनगर: शादी में कार नहीं दी तो विवाहिता को घर से निकाला

रामनगर, अमृत विचार। कोतवाली पुलिस ने दहेज उत्पीड़न करने के मामले में महिला की तहरीर पर पति सहित चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Advertisement

मोहल्ला भवानीगंज निवासी भावना मेहता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी 26 नवंबर 2020 में गौरव कुमार मेहता पुत्र अजय कुमार मेहता निवासी पटेल नगर देहरादून से हुई थी। शादी में जेवरात, सामान, कपड़े व सामान दिए थे। शादी के बाद पति, सास ज्योति मेहरा, देवर रोहित मेहरा, नंद निधि मेहता दहेज से खुश नहीं ‌थे।

वे शादी में कार, वाशिंग मशीन व दस लाख रुपए नहीं देने का ताना देते थे। जनवरी 2021 में मायकेवालों ने ससुरालियों को एक वाशिंग मशीन खरीद कर दी। अप्रैल 2021 में दहेज की मांग पूरी ना होने पर ससुरालियों ने घर से निकाल दिया। 6 अगस्त 2021 को ससुरालियों के मान मनौव्वल के बाद वह ससुराल लौट गई लेकिन उत्पीड़न का सिलसिला फिर शुरू हो गया।

एक अक्टूबर 2021 को एक बार फिर ससुरालियों ने गाली गलौच, मारपीट और जान से मारने की धमकी देते हुए रामनगर छोड़ गए। एसएसआई मुनव्वर हुसैन ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर पटेल नगर देहरादून निवासी पति गौरव कुमार, सास ज्योति मेहता, देवर रोहित और ननद निधि मेहता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *