हरदोई: किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़, सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर दबंगों का हमला

Advertisement

हरदोई। अरवल थाना क्षेत्र के मोर्चा रामनगर गांव में गुरुवार की रात एक किशोरी के साथ हुई छेड़छाड़ की सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडो से हमला बोल दिया। जिससे चालक समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें आनन-फानन में सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहॉ से गंभीर हालत में जिला अस्पताल के रेफर कर दिया है।

Advertisement

अरवल थाना क्षेत्र के मोर्चा रामनगर गांव निवासी विनोद पुत्र इंद्र पाल ने गुरुवार की रात डायल 112 पुलिस को एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ की सूचना दी। सूचना पाकर थाना अरवल में पीआरवी 2761 ड्यूटी पर तैनात सिपाही विमल बाबू, रामवीर,धर्मपाल मौके पर पहुंचे।जहां ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया।

Advertisement

जिससे डायल 112 चालक समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही अरवल, हरपालपुर, लोनार, पाली की भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई।सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी हरपालपुर विनोद कुमार द्विवेदी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने थाने में तैनात उप निरीक्षक धारा सिंह की तहरीर पर मोर्चा रामनगर गांव निवासी महेंद्र, राकेश, अवधेश, सुभाष, पंकज, अंकित के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

सभी घायलों को आनन-फानन में सीएचसी हरपालपुर पर भर्ती कराया गया,जहाँ हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।अरवल पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष अरवल छोटेलाल ने बताया कि हमलावरों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी, उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

पढ़ें-हरदोई: दलित किशोरी के साथ छेड़छाड़ व पास्को एक्ट का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.