हंसिका मोटवानी मना रहीं अपना 31वां जन्मदिन, जानें एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी यह खास बातें

Advertisement

मुबंई। टीवी से बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुकीं हंसिका मोटवानी 9 अगस्त के दिन 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस की लाइफ हमेशा विवादों से घिरी रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जल्दी जवान दिखने के लिए एक्ट्रेस की मां ने हार्मोनल इंजेक्शन लगवाए थे।Hansika Motwani Image: इंटरनेट पर लीक हुई हंसिका मोटवानी की पर्सनल बिकिनी फोटोज़ | Actress Hansika Motwani Personal Bikini Photos Leaked Online – News18 हिंदीएक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से की थी. इसमें उन्हें बतैर चाइल्ड आर्टिस्ट देखा गया था।Hansika Motwani Sexy Video: Hansika Motwani sexy bold video is too hot to handle हंसिका मोटवानी के सेक्सी वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया कोहराम, फैंस बोले- OMGआज हंसिका ने 60 से ज्यादा फिल्में की है लेकिन उनके शुरुआती दिनों में उनके पेरेंट्स पर कई आरोप किए गए थे. हिमेश रेशमिया के साथ डेब्यू करने के बाद हंसिका ने उनकी उम्र से बड़े एक्टर्स के साथ काम किया।actress Hansika Motwani shared her photo in swimsuit fans just loving it | एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने स्विमसूट में शेयर की फोटो, फैंस को भाया बोल्ड अंदाज | Hindi News, वायरल स्कैनहंसिका मोटवानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी और टीवी शो ‘शाका लाका बूम बूम’ के जरिए घर-घर में मशहूर हो गई थीं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट हंसिका का काम खूब पसंद किया गया लेकिन इसके बाद जैसे वह पर्दे से गायब ही हो गईं।

Advertisement

सूत्रो की माने तो हंसिका की मां उनके करियर को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस थीं और उन्होंने अपनी बेटी को हॉर्मोन्स के इंजेक्शन लगवाए ताकि वह हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुरूर’ के जरिए बतौर लीड एक्ट्रेस वापसी कर सकें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

हंसिका मोटवानी को एक कामयाब स्टार बनाने के लिए उनकी मां का इतनी मशक्कत काम नहीं आयी। क्योंकि वह फिल्मों में वो मैजिक नहीं दिखा सकीं जिसकी किसी भी एक्ट्रेस सपना देखती है। ‘आपका सुरूर’ के बाद हंसिका ‘मनी है तो हनी है’ फिल्म में नजर आई थीं, हालांकि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।Hansika Motwani Birthday Special | (9 Aug) Birthday Special: हंसिका मोटवानी ने अचानक बड़ी होकर कर दिया था हैरान, जानिए इन दिनों कहां है गायब?एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आज साउथ सिनेमा पर राज कर रही हैं। वो साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस बन गई हैं। 15 साल की उम्र में ही उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया था।‘देशमुदुरु’ नाम की इस फिल्म में वो अल्लू अर्जुन के अपोजिट कास्ट की गईं थीं। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट लीड एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था।BOLLYWOOD happy birthday hansika motwani -m.khaskhabar.com

पढ़ें-Hansika Photos: चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर पहचान बनाने वाली हंसिका अब अपनी ग्लैमरस अदाओं से जीत रहीं लाखों दिल…

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.