हल्द्वानी: छोटा राजन का करीबी दीपक सिसौदिया नेपाल में!

Advertisement

हल्द्वानी अमृत विचार। छोटा राजन के करीबी और जेडे हत्याकांड से पहले छोटा राजन के गुर्गों को असलहे मुहैया कराने वाला दीपक सिसौदिया मुंबई से पैरोल पर आया और लापता हो गया। पुलिस उसकी तलाश में है, लेकिन सिसौदिया का कोई सुराग नहीं है।

Advertisement

माना जा रहा है कि सिसौदिया भारत की सीमा लांघ कर नेपाल पहुंच चुका है। जून 2011 में देश चर्चित जेडे हत्याकांड में जीतपुर नेगी निवासी दीपक सिसौदिया को अदालत ने कसूरवार माना। ज्योतिर्मय डे सांध्य दैनिक अखबार के पत्रकार थे।

Advertisement

इस हत्याकांड को छोटा राजन गैंग ने अंजाम दिया था और गैंग को हथियार दीपक सिसौदिया ने मुहैया कराए थे। सिसौदिया महाराष्ट्र के अमरावती जेल में बंद था और इसी वर्ष वह 45 दिन पैरोल पर बाहर आया था। पैरोल पर उसने हल्द्वानी आने का जिक्र किया था। पैरोल के मुताबिक आठ मार्च को उसे वापस जेल पहुंचना था, लेकिन सिसौदिया फरार हो गया।

बीती 30 जून को अमरावती जेल के अधिकारी मोहन मंगलराव चव्हाण ने हल्द्वानी कोतवाली में सिसौदिया के खिलाफ केस दर्ज कराया। इस मामले की जांच टीपीनगर चौकी प्रभारी संजीत राठौर कर रहे हैं।

साथ ही पुलिस ने इस मामले में पत्र लिख कर अमरावती जेल से भी जवाब मांगा है। इधर, सूत्रों का कहना है कि सिसौदिया नेपाल पहुंच चुका है और वहां उसे खोज पाना अब मुश्किल है।

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.