देहरादून: भारत और इंग्लैंड का मैच देखने ले लिए स्टेडियम में उमड़ी दर्शकों की भीड़

Advertisement

देहरादून, अमृत विचार। दून के रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के तहत गुरुवार को इंडिया और इंग्लैंड लीजेंड के बीच खेले जाने वाले मैच को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिला। मौसम साफ होने के चलते शाम को मैच होने में कोई दिक्कत नहीं आई। देर तक दर्शक मैदान में पहुंचते रहे।

Advertisement

बुधवार को वेस्टइंडीज और न्यूजीलैंड के बीच बारिश से धुले मैच को भी गुरुवार को दोबारा करवाने के प्रयास किया गया। दिन में धूप खिलने के बाद आयोजकों में भी मैच कराने को लेकर उत्साह था। गुरुवार के मैच के टिकट लेने वाले दर्शकों को तत्काल मैच शुरू होने को लेकर मैसेज और ई-मेल डाला गया।

Advertisement

इसके बाद कई दर्शक मैदान में पहुंचे। पहले मैच शुरू करने का समय तीन बजे बताया गया। उस बीच मैदान में तैयारियां चलती रहीं। फिर मैच को साढ़े तीन बजे किया गया। तैयारियां तब भी पूरी नहीं हो पाईं। इस अपडेट तक सवा चार बजे दोनों टीमें मैदान में पहुंच चुकी थीं।

वहीं गुरुवार की देर शाम साढ़े सात बजे भारत और इंग्लैंड की टीम का भी मैच होना है। इसके समय पर शुरू होने की संभावना कम ही है। मैदान के बाहर ऑफलाइन टिकट की बिक्री दिन में ही बंद कर दी गई थी। भारत इंग्लैंड मैच के तकरीबन सभी टिकट बिक चुके हैं। इसके बावजूद टिकट लेने वालों की भीड़ बढ़ती ही जा रही है।

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.