पीवी सिंधु के साथ दीपिका-रणवीर ने किया डिनर, स्टाइलिश पोज देते नजर आए तीनों सितारे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु मुंबई के वर्ली इलाके में एक साथ नजर आईं। दोनों एक साथ कई प्यारे पोज दिए। वहीं, ऐक्टर रणवीर सिंह ने उन दोनों को ज्वॉइन किया है।

Advertisement

एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह ने शन‍िवार को विश्व वरीयता प्राप्त इंड‍ियन बैंडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु के साथ क्वालिटी टाइम बिताया।

बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु का सामने आया ग्लैमरस लुक, दीपिका पादुकोण के साथ दिए पोज

डिनर के लिए पहुंची दीपिका पादुकोण ब्लैक और वाइट ड्रेस और पीवी सिंधु वाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जबकि रणवीर सिंह प्रिटेंड वाइट शर्ट और डेनिम में दिखाई दिए।

बताते कि पीवी सिंधु ने हाल ही हुए ओलंपिक में कांस्य पदक जीता है। वहीं, दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण भी बैडमिंटन प्लेयर रहे हैं। दीप‍िका खुद भी नेशनल लेवल की बैडमिंटन ख‍िलाड़ी रह चुकी हैं. ऐसे में पीवी सिंधु के साथ उनकी दोस्ती लाजिमी है।

 दोनों को मुंबई के एक फेमस रेस्टोरेंट के बाहर निकलते देखा गया. दोनों को साथ कार से निकलते देखा गया, जिसके बाद इन्होंने साथ में पोज भी दिए. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। शादी के बाद ये पहला मौका जब दोनों एक साथ नजर आएंगे।

 फोटो में दीपिका को एक सेटिन फुल स्लीव्स टॉप और ब्लैक प्लाजो में देखा गया. वहीं सिंधु एक व्हाइट ड्रेस में नजर आईं. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

इसके अलावा दीपिका पादुकोण की पाइपलाइन में ‘फाइटर’, ‘पठान’, ‘द इंटर्न’ फिल्में हैं। वह शकुन बत्रा और नाग अश्विन की अनाम फिल्मों में नजर आएंगी।

 पीवी सिंधु के साथ फोटो खिंचवाते हुए दीपिका पादुकोण ने कुछ ऐसा किया, जिसे लेकर दीपिका पादुकोण की खूब तारीफ हो रही है. (फोटो साभारः Viral Bhayani)

रणवीर सिंह के काम की बात करें तो वह डायरेक्टर कबीर खान की 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित फिल्म ’83’ में काम कर रहे हैं। इसके अलावा रणवीर सिंह ‘सर्कस’, ‘तख्त’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्मों में नजर आएंगे।

 उन्होंने पीवी सिंधु के साथ ही फोटो लेने की बात फोटोग्राफर्स से कहा. एक्ट्रेस कहती हैं- 'मेरा सोलो नहीं, इनका लो.' (फोटो साभारः Viral Bhayani)

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *