CSK vs MI, IPL 2022: मुंबई ने चेन्नई को पांच विकेट से हराकर आईपीएल से किया बाहर

Advertisement

मुंबई। प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो चुके मुंबई इंडियंस ने अपने गेंदबाजों के घातक प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल मुकाबले में गुरुवार को पांच विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का दिया। मुंबई ने चेन्नई को 16 ओवर में मात्र 97 रन पर ढेर कर दिया और फिर 14.5 ओवर में पांच विकेट पर 103 रन बनाकर जीत अपने नाम की।

Advertisement

मुंबई की तरफ से डेनियल सैम्स ने 16 रन देकर तीन विकेट हासिल किये जबकि रायली मेरेडिथ और कुमार कार्तिकेय को दो-दो विकेट मिले। जसप्रीत बुमराह और रमनदीप सिंह के हिस्से में एक-एक विकेट आया। डेनियल सैम्स प्लेयर ऑफ द मैच रहे। चेन्नई के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने 33 गेंदों में चार चौकों और दो छक्कों की मदद से नाबाद 36 रन बनाये। ड्वेन ब्रावो ने 12 और शिवम दुबे तथा अम्बाती रायुडू ने 10-10 रन का योगदान दिया।

Advertisement

पहले ओवर में दो विकेट गिरने के बाद चेन्नई की टीम मुकाबले में नहीं लौट सकी। रोबिन उथप्पा दूसरे ओवर में तीसरे बल्लेबाज के रूप में पवेलियन लौटे। धोनी और ब्रावो के बीच सातवें विकेट के लिए 39 रन की साझेदारी हुई। धोनी 16 वें ओवर की आखिरी गेंद पर रन लेने के लिए दौड़ पड़े जबकि विकेटकीपर ईशान किशन ने सीधे थ्रो से मुकेश चौधरी को रन आउट कर दिया।

यह भी पढ़ें:-IPL 2022 : पंजाब किंग्स पर जीत से प्लेऑफ के करीब पहुंचने का प्रयास करेगी आरसीबी

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.