करोड़ों लोग नीतीश कुमार को सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते देखना चाहते हैं: कुशवाह

Advertisement

पटना। जनता दल (यू) के वरिष्ठ नेता उपेंद्र कुशवाह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 2025 में आश्रम खोलने की सलाह देने वाले राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता शिवानंद तिवारी पर बृहस्पतिवार को पलटवार करते हुए कहा कि देश के करोड़ों लोग कुमार को ‘सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर’ पर पर आसीन देखना चाहते हैं। कुशवाह ने ट्विटर पर तिवारी को ही आश्रम खोलने की सलाह दे डाली। उन्होंने कहा, नीतीश कुमार जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं।

Advertisement

करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ हैं, जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें। मुझको लगता है यदि आपको जरूरत है, तो कोई और आश्रम की तलाश कर लेनी चाहिए। तिवारी ने बुधवार को यहां राजद कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा था, ‘नीतीश कुमार ने कहा था कि वह एक आश्रम खोलेंगे और राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देंगे। उन्हें (कुमार को) यह याद रखना चाहिए। उन्हें 2025 में तेजस्वी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने के बाद आश्रम खोलना चाहिए।

Advertisement

यह टिप्पणी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में की गई। राजद नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की बिहार ईकाई के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा, राजद जल्द ही तेजस्वी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जद (यू) का स्थान ले लेगी और नीतीश जी को जबरन संन्यास दिलाकर आश्रम भेज देगी। शिवानंद तिवारी ने लालू प्रसाद और तेजस्वी सहित राजद के सभी वरिष्ठ नेताओं के सामने यह बयान दिया है।

ये भी पढ़ें- आम आदमी पार्टी के नेता का विवादास्पद बयान, शराब बुरी चीज नहीं, डॉक्टर और अधिकारी भी पीते हैं

 


Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.