छत्तीसगढ़: सड़क हादसे में पूर्व सांसद के भतीजे समेत चार लोगों की मौत

Advertisement

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के तखतपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार रात एक तेज रफ्तार ट्रक और टाटा मैजिक वाहन के बीच आमने-सामने की टक्कर में मैजिक वाहन सवार भुवनेश्वर साहू (36), ओमप्रकाश वर्मा (22), रघुवीर साहू (24) और महेश साहू (40) की मौत हो गई।

Advertisement

महेश साहू बिलासपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के पूर्व सांसद लखन लाल साहू का भतीजा था। तखतपुर थाना के प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि शुक्रवार रात बिलासपुर से एक छोटी मालवाहक गाड़ी टाटा मैजिक में सवार होकर सभी चार व्यक्ति करीब के जरहागांव जा रहे थे। उन्होंने कहा कि जब वे तखतपुर के करीब पहुंचे तब सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक वाहन को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

Advertisement

भारद्वाज ने बताया कि जानकारी मिलने पर घटनास्थल के पुलिस दल रवाना किया गया। पुलिस ने एक घायल व्यक्ति को अस्पताल भेजा, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: चार पहिया वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

 


Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.