बरेली: दरिंदे बेटे ने रोटी के बहाने दरवाजा खुलवाया, मां को बनाया हवस का शिकार, गड़ासे से काटने की कर रहा था तैयारी

बरेली, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश के बरेली में मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। सगे बेटे ने अपनी 50 वर्षीय विधवा मां के साथ ही हैवानियत दिखाते हुए उसका रेप कर दिया। इतना ही नहीं, यह बात किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पूरी रात मां को कमरे में ही बंधक बनाकर रखा। आरोप है कि तड़के वह मां को जान से मारने के लिए गड़ासा भी ढूंढ रहा था। जिसके बाद किसी तरह मां ने भागकर अपनी जान बचाई। बाद में उसने अपने बेटों को फोन कर आपबीती बताई। जिसके बाद दोनों बेटे उसे पीटते हुए थाने लेकर पहुंचे। जहां पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

रात में मां से मांगा था खाना
दरअसल, मामला भमोरा थाना क्षेत्र के एक गांव है। एफआईआर रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी बेटे को सोमवार रात करीब 11:30 बज लगी थी। जिसके बाद वह मां के कमरे में खाना मांगने गया। उसने मां के कमरे का दरवाजा खटखटाते हुए कहा कि उसे भूख लगी है खाना चाहिए। मां ने जैसे ही अपने कमरे का दरवाजा खोला तो आरोपी ने मां का मुंह बंद करते हुए पकड़ लिया। उसके साथ जबरदस्ती करते हुए उसका रेप कर दिया। मां ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की। बाद में किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी। डरी सहमी मां मौके से भागी और घर कि अन्य कोनों में छिपकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इस बीच आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया।

बेटों किया फोन, तो गुस्से में पहुंचे
पीड़िता अपने छह बेटों के साथ रहती है। उसके चार बेटे अन्य राज्यों में पानी की टंकी बनाने का काम करते है। पीड़िता के अनुसार रविवार को उसके पांच बेटे अपने अपने काम पर जाने के लिए निकल गए। जबकि आरोपित घर पर ही बना रहा। मां के साथ हुई दरिंदगी की पुरी कहानी उसने अपने बेटों को फोन करके बताई। जिसके बाद तड़के ही बेटे घर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि पहले उन्होंने आरोपी बेटे को पहले ढूंढा बाद में उसे पीटते हुए थाने ले गए। पुलिस में पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे को जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

14 साल पहले हुई थी पति की मौत
बताया जा रहा है कि महिला के पति की मौत 14 साल पहले हुई थी। उस वक्त आरोपित बेटे की महज उम्र 11 वर्ष थी। महिला ने पुलिस के सामने बेटे की दरिंदगी सहित अन्य कारनामों को चिट्टा भी खोला। हालांकि मां के साथ घटी इस घटना से बेटे भी सदमे में है।

एसपी देहात बोले- जांच में मामला सही पाया गया
जब इस बारे में एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल से बात की गई तो उन्होंने बताया कि भमोरा थाने में मां के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। मां ने अपने ही बेटे पर गलत काम करने का आरोप लगाया था जो कि जांच में सही पाया गया।

इसे भी पढ़ें…

बरेली: रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष की गिरफ्तारी की उड़ी अफवाह, बरेली एयरपोर्ट पर उतरने के बाद गाड़ी से लखीमपुर खीरी हुए रवाना

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *