बरेली: कैशलेस चिकित्सा फार्म पंजीकरण कराने की मांग

Advertisement

अमृत विचार, बरेली। उत्तर प्रदेश पंचायती राज ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिलाध्यक्ष रामलाल कश्यप के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने जिला पंचायत राज अधिकारी (डीपीआरओ) धर्मेंद्र कुमार को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने समस्याओं का निस्तारण कराए जाने की मांग की। ज्ञापन में संगठन के जिलाध्यक्ष ने कहा पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा योजना के अंतर्गत कर्मचारी / लाभार्थियों के ऑनलाइन आवेदन पंजीकृत किये जाएंगे।

Advertisement

जिसके लिए यूपी के समस्त डीएम एवं मुख्य चिकित्साधिकारी को शासन स्तर से 12 मई 2022 को निर्देश जारी हो चुके हैं। सभी कर्मचारियों के फॉर्म ऑनलाइन पंजीकरण किए जाएंगे। ग्रामीण सफाई कर्मचारियों के लिए समस्त सहायक विकास अधिकारी पंचायत को निर्देशित कर ब्लॉक स्तर से आवेदन पंजीकृत कराने की अपील की।

Advertisement

साथ ही एसीपी के लाभ से वंचित एवं डीए एरियर के भुगतान के लिए जिलाध्यक्ष ने जिला पंचायत राज अधिकारी के समक्ष बात रखी। लंबे समय से निलंबित चल रहे सफाई कर्मचारियों का दर्द बयां किया और उन्हें बहाल करने की मांग की। डीपीआरओ ने जल्द समस्त ग्रामीण सफाई कर्मचारियों के कैशलेस चिकित्सा फार्म पंजीकरण कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष रविंद्र कश्यप, जिला उपाध्यक्ष रनवीर सिंह पटेल, जिला संयुक्त मंत्री महेश चंद्र व किशन कुमार वाल्मीकि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- बरेली: पुलिस मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश और उसकी पत्नी गिरफ्तार, अपराधी पर पहले से दर्ज हैं कई मामले

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.