बरेली: भाजपा नेता की पत्नी पर जानलेवा हमला, वकील समेत 12 पर रिपोर्ट

Advertisement

बरेली, अमृत विचार। घर के बाहर खड़ी वकील की कार को हटने की बात कहना भाजपा नेता की पत्नी को महंगा पड़ गया। नाराज वकील साथियों के साथ लाइसेंसी बंदूक लेकर उनके घर के बाहर पहुंच गया। गाली गलौज करते हुए हमला की नियत से गोली चला दी। निशाना चूकने से महिला की जान बच गई। शिकायत पर पुलिस ने वकील समेत 12 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Advertisement

बारादरी के महेंद्र नगर फेस वन की रहने वाली अनु सिंह पटेल ने बताया कि उनके पति महेंद्र पाल सिंह भाजपा में महानगर महामंत्री पिछड़ा वर्ग मोर्चा के पद पर हैं। आरोप है कि उनके मकान के पास में वकील धर्मेंद्र सिंह तोमर का घर है। धर्मेंद्र सिंह तोमर अपनी कार को उनके घर के सामने खड़ी कर देते हैं। जिससे उन्हें वहां से निकलने में दिक्कत होती है। अगर वह कार हटाने को कहती हैं तो धर्मेंद्र और उनकी पत्नी दीप्ति तोमर लड़ने को तैयार हो जाती हैं।

Advertisement

आरोप है कि मंगलवार दोपहर जब अनु सिंह ने कार हटाने को कहा तो वकील की पत्नी उनके साथ लड़ने लगीं। बाद में वह पति धर्मेंद्र को बुला कर ले आईं। आरोप है कि धर्मेंद्र ने गेट पर खड़े होकर गाली गलौज करते हुए लाइसेंसी असलहा से उनपर फायर कर दिया। उन्होंने कमरे में छिपकर अपनी जान बचाई। आरोपी और उनके साथी गेट के बाहर खड़े होकर फायरिंग करते रहे। इससे वह और उनके बच्चे डर गए। पीड़िता ने इसकी शिकायत बारादरी पुलिस से की।

थाने पहुंचे दोनों पक्ष, हुआ हंगामा
गोली चलने के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंच गए और वहां पर काफी देर तक वे अपनी सही बताते हुए हंगामा करने लगे। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों का शिकायती पत्र ले लिया। मामले में वकील पक्ष पर रिपोर्ट दर्ज कर ली। वहीं, वकील पक्ष दो घंटे तक वहां पर बैठने के बाद चला गया।

मौके पर मिला कारतूस का खोखा
पुलिस को दीवार पर छर्रे के निशान मिलने के साथ साथ गोली चलने के बाद बचा हुआ खोखा मिला है। पुलिस यह जांच कर रही है कि वहां पर यह खोखा कैसे आया। इसके साथ ही वहां रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

समझौता करने को कहा
जब महिला का पक्ष मजबूत दिखा तो वकील पक्ष के कुछ दरोगा से दोनों पक्ष को बैठाकर समझाने का प्रयास करने लगे। इस पर दरोगा ने समझौते की बात करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद वे लोग वहां से चले गए।

पीड़िता की शिकायत पर आरोपी दंपति समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।- इंद्र कुमार, इंस्पेक्टर अपराध, थाना बारादरी

ये भी पढ़ें- रोटरी क्लब ऑफ बरेली सेंट्रल ने किया तिरंगा यात्रा का स्वागत

 

 

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.