बरेली: पांच करोड़ से शहर में बदली जाएगी BSNL की केबिल

Advertisement

बरेली, अमृत विचार। शहर में हो रही लगातार खोदाई से बीएसएनएल की केबिल कई जगह से खराब हो गई है। इस वजह से शहर के उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पिछले एक माह से लगातार नेटवर्क की समस्या बनी हुई है। अधिकारियों के पास भी लगातार इसकी शिकायतें पहुंच रही है। जिसके बाद अब लाइन को बदलने का निर्णय लिया गया है। पांच करोड़ रुपये का बजट बनाकर मुख्यालय को भेज दिया है। रकम मिलने के बाद काम शुरू करा दिया जाएगा।

Advertisement

शहर में स्मार्ट सिटी के तहत लगातार विकास कार्य कराए जा रहे हैं। इस वजह से रोजाना सड़क पर होने वाली खोदाई के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। नगर निगम द्वारा की जा रही खोदाई से पिछले एक माह से बीएसएनएल की लैंडलाइन सेवा पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। इसके चलते लोगों को नेटवर्क की समस्या का सामना करना पड़ता है।

Advertisement

बीएसएनएल के महाप्रबंधक अनिल कुमार ने बताया कि बीएसएनएल जर्जर केबिलों को बदलकर उपभोक्ताओं की समस्याओं को दूर करेगा। उन्होंने बताया कि खोदाई में कई जगह केबिल कट गई है। इसके अलावा कुछ नई जगह पर केबिल डालने की कार्ययोजना तैयार की गई है। पांच करोड़ रुपये का बजट बनाकर मुख्यालय भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- बरेली: अलीगंज से बांग्लादेशी महिला पति संग गिरफ्तार

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.