बाराबंकी: पति ने पत्नी को लाठी से पीटकर उतारा मौत के घाट, पिता ने लगाया दहेज उत्पीड़न का आरोप

बाराबंकी। जिले में पति ने पत्नी को लाठी-डंडों से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। बता दें, पति आए दिन शराब के नशे में अपनी पत्नी को मारता पीटता था। लड़की के पिता ने थाने पर तहरीर देकर दहेज ना देने का आरोप लगाया है।

Advertisement

मंगलवार की रात कुर्सी थाना क्षेत्र के ग्राम देवरा निवासी अंकित पुत्र छोटेलाल का विवाह आज से करीब 6 माह पहले इसी थाना क्षेत्र के परसादी पुरवा मजरे मोहसण्ड़ निवासी संतोष की पुत्री पिंकी देवी से विवाह हुआ था। अंकित ने मंगलवार की शाम को अपनी पति पिंकी को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

पिंकी के पिता ने थाने पर तहरीर देकर आरोप लगाया कि मेरी बेटी को सास फूलमती ससुर छोटेलाल व पति अंकित मिलकर उसको आए दिन मारते पीटते थे। जिसकी शिकायत पिंकी ने अपने पिता से कई बार किया था। कल यानि मंगलवार को दहेज के लालच में मेरी बेटी को पीट पीट कर मार डाला। हत्या की सूचना मिलते हैं अपर पुलिस अधीक्षक पुरेंद्र सिंह क्षेत्राधिकारी फतेहपुर योगेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे।

कुर्सी प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर  मुकदमा दर्ज करके शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति की तलाश जारी है।

रायबरेली: संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक का शव

कोतवाली क्षेत्र के गोकना गांव में मंगलवार शाम से लापता एक युवक का घर से कुछ दूरी पर स्थित एक निर्माणाधीन मकान में लगे बांस की बल्ली से फंदे से लटका शव मिला। शव देखकर मामला आत्महत्या का लग रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की।

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें- रायबरेली: संदिग्ध हालत में फांसी के फंदे से लटका मिला युवक का शव

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *