बांदा: न्याय न मिलने तक जारी रहेगा अमन के परिजनों का अनशन, जानें मामला

बांदा। शहर के चर्चित अमन त्रिपाठी हत्याकांड को लेकर के अस्थि कलश रखकर के चलाए जा रहे क्रमिक अनशन में दूसरे दिन बुंदेलखंड किसान मजदूर संघ सहित राजनैतिक दलों एवं समाजसेवी संगठनों ने अनशन स्थल अशोक लाट कचहरी बांदा में अमन त्रिपाठी के माता-पिता के द्वारा अपने बेटे को न्याय पाने के लिए बैठे हैं। जिनका सभी ने समर्थन करते हुए शासन प्रशासन से सीबीआई जांच और दोषियों को गिरफ्तार करने की आवाज उठाई।

Advertisement

अमन त्रिपाठी के पिता संजय त्रिपाठी ने बताया कि रात्रि में घटना स्थल पर अज्ञात चार पांच लोग आए और गाली-गलौज करते हुए कहते रहे की एक तंबू लगाने से कुछ नहीं कर पाओगे, एक-दो दिन में खुद भाग जाओगे सरकार हमारी है पूर्व जिला अध्यक्ष समाजवादी पार्टी बीपी यादव ने कहा कि अमन की निर्मम हत्या की निंदा करते हुए प्रशासन पीड़ित परिवार को न्याय मिलना चाहिए अभी तक दोषियों को गिरफ्तार ना होना कहीं ना कहीं हत्यारों को बचाया जा रहा है।

इसमें आंदोलन का रास्ता अपनाना पड़ेगा प्रदेश अध्यक्ष अखिल भारतीय प्रजापति कुम्हार महासंघ उत्तर प्रदेश के रामपाल प्रजापति ने अमन त्रिपाठी की हत्या केस का खुलासा नहीं किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा जब पीड़ित परिवार अनशन पर बैठा है तब क्राइम ब्रांच को शुद्ध आई है और अनशन स्थल पर आकर के कहा है कि हम जल्द ही कार्रवाई करेंगे डेढ़ महीने हो गए अभी तक कुछ नहीं किया सत्ता पक्ष के दबाव में दोषियों को बचाया जा रहा है।

संजय त्रिपाठी द्वारा कहां गया कि न्याय मिलने तक जारी रहेगा हमारा अनशन जिसका हम समर्थन करते हैं बुंदेलखंड किसान मजदूर संघ के सभी पदाधिकारियों ने आरोपियों को तत्काल गिरफ्तारी की मांग करते हुए सीबीआई जांच की मांग करने की मांग की इस मौके पर सुशील त्रिवेदी पूर्व जिला उपाध्यक्ष समाजवादी पार्टी रमेश चंद्र द्विवेदी राजेश राष्ट्रवादी शालिनी सिंह पटेल राकेश त्रिपाठी भाजपा नेता अशोक दीक्षित एडवोकेट संतोष कुमार सहित लगभग 2 सैकड़ा समाजसेवी एवं नेता उपस्थित रहे। उधर पत्रकार व समाजसेवी राम किशोर उपाध्याय ने बताया कि चर्चित अमन त्रिपाठी हत्याकांड में अस्थि कलश लेकर बैठे पीड़ित परिवार के समर्थन में करेगा।

अनशन राम किशोर उपाध्याय ने जिलाधिकारी बांदा अनुराग पटेल पुलिस अधीक्षक अभिनंदन एवं एलआईयू विभाग को सूचित करते हुए बताया कि चर्चित अमन त्रिपाठी हत्याकांड में न्याय ना मिल पाने की दशा में पीड़ित परिवार न्याय के लिए अपने पुत्र की अस्थि कलश लेकर अशोक राज तिराहा बांदा में क्रमिक अनशन कर रहा है जिस के समर्थन में मैं दिनांक 25.11.21 से अशोक नाथ तिराहा बांदा में सीबीआई जांच की मांग को करते हुए अनशन करूंगा और जब तक अमन त्रिपाठी को न्याय नहीं मिलता तब तक अनशन जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें:-बांदा: भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ा ग्राम पंचायत कानाखेड़ा, गांव में लगा गंदगी का अंबार

Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *