बदायूं: तार की फिटिंग करते समय करंट लगने से युवक की मौत

Advertisement

बदायूं, अमृत विचार। बारात के रुकने के स्थान पर  बिजली के तारों की फिटिंग कर रहा युवक करंट की चपेट में आ गया। करंट लगने के बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।

Advertisement

थाना इस्लामनगर क्षेत्र के कस्बा रुदायन के वार्ड नंबर 8 के मोहल्ला बमनपुरी निवासी गफ्फार सांई पुत्र सत्तार की छोटी बहन की शादी थी। शनिवार को थाना कादरचौक क्षेत्र के गांव अल्लैहपुर से गांव में बारात आनी थी। बारात के स्वागत के लिए गफ्फार ने दुर्गा देवी भवन के पास टैंट लगवाया था। जहां बारात के रुकने की व्यवस्था की थी।

Advertisement

गफ्फार ने बारात में टैंट और लाइट लगने का ठेका उघैती के राघव लाइट व टैंट को दिया था। बारात के लिए टैंट लगाया जा चुका था। रोशनी की व्यवस्था के लिए बिजली के तारों की फिटिंग चल रही थी। गांव उघैती शर्की निवासी धर्मेंद्र (22) पुत्र रामफल तारों की फिटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वह जेनरेटर के करंट की चपेट में आकर जमीन पर गिर गए।

मौके पर मौजूद लोग धर्मेंद्र को उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। धर्मेंद्र के परिजनों को मौके पर बुलाया गया। डॉ. गौरव सिंह चौहान ने धर्मेंद्र का उपचार शुरू किया। कुछ समय के बाद धर्मेंद्र ने दम तोड़ दिया। चंद मिनटों में ही खुशियां गम में बदल गईं। धर्मेंद्र तीन भाइयों में सबसे छोटे थे। वह पढ़ाई के साथ-साथ टैंट और लाइट का काम करके परिवार का भरण पोषण करते थे। चौकी इंचार्ज नरेंद्र सिंह ने गांव पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी की।

ये भी पढ़ें-

बदायूं: सरकारी नौकरी के नाम पर पांच लाख की धोखाधड़ी

Advertisement
Related

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.